Mahadev Betting App Case: रणबीर कपूर के बाद अब इन बॉलीवुड सितारों पर गिरी ईडी की गाज

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के बाद अब मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और हीना खान प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दायरे में आ गए हैं।

100

महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप्स (Mahadev Online Gaming Apps) मामले में बॉलीवुड (Bollywood) के कई चर्चित नाम सामने आए हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ-साथ लोकप्रिय कॉमेडियन और टीवी अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी, लोकप्रिय धारावाहिक अभिनेत्री हिना खान को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने समन भेजा है। तीनों अभिनेताओं से ईडी पूछताछ करने जा रही है। ये पूछताछ कब होगी, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान शो करने के लिए दुबई की एक शानदार पार्टी में गए थे। उस वक्त कुछ कलाकारों ने इस ऐप का प्रमोशन किया था। तीनों एक्टर अब ईडी की रडार पर हैं। साथ ही कुछ और बॉलीवुड और टीवी कलाकारों को भी समन जारी किया है। इनमें आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, नेहा कक्कड़, भारती सिंह, एली अवराम, सनी लियोनी, भाग्यश्री, पुलकित सम्राट, कीर्ति खरंबदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक शामिल हैं। यह ऑनलाइन जुआ ऐप लोगों को गेमिंग के लिए प्रोत्साहित करता है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पिकअप खड़ा करने को लेकर मारपीट, दो सगे भाइयों की मौत

रणबीर ने ईडी के सामने पेश होने के लिए समय मांगा
इसी बीच इस मामले में एक्टर रणबीर कपूर को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। रणबीर ने पूछताछ के लिए पेश होने के लिए दो हफ्ते का वक्त मांगा है। हालांकि, ईडी ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि रणबीर का समय बढ़ाया जाए या नहीं। महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को समन भेजा गया था। उन्हें पूछताछ के लिए 6 अक्टूबर को ईडी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। इस मामले में गवाह के तौर पर उनका बयान दर्ज किया जाएगा।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.