Accident: नगर-कल्याण हाई-वे पर भीषण हादसा, 8 लोगों की मौके पर मौत

नगर-कल्याण हाई-वे पर भीषण हादसा हो गया। हादसे के बाद सभी आठ लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ओटूर अस्पताल भेज दिया गया है।

869
File Photo

नगर-कल्याण हाई-वे (Nagar-Kalyan Highway) पर रविवार (17 दिसंबर) की रात उस समय भयानक हादसा (Accident) हो गया, जब एक ट्रक (Truck) ने रिक्शा (Rickshaw) और पिकअप (Pickup) को टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों समेत 8 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई है। एक ही परिवार पर काल की मार पड़ने से इलाके में दुख का माहौल है।

मढ़ के एक सब्जी व्यापारी पति, पत्नी और दो छोटे बच्चे रिक्शे में यात्रा कर रहे थे। इस बार हादसा जुन्नार तालुका के डिंगोर गांव के पास अंजिराची बाग में हुआ। वहीं, मृतकों में एक ही परिवार के 4 लोग शामिल हैं। मृतकों के नाम गणेश मस्करे (30 वर्ष), कोमल मस्करे (25 वर्ष), हर्षद मस्करे (4 वर्ष), काव्या मस्करे (6 वर्ष) हैं। अन्य मृतकों की खबर अभी आनी बाकी है।

यह भी पढ़ें- MP Cabinet: मध्य प्रदेश में जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार, दिल्ली में जेपी नड्डा के घर हुआ मंथन

आगे की जांच कर रही है पुलिस
हादसे के बाद सभी आठ लोगों के शवों को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए ओटूर अस्पताल भेज दिया गया है। इस हादसे से इलाके में शोक व्यक्त किया जा रहा है। पुलिस दुर्घटना की आगे की जांच कर रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.