Delhi Fire: कनॉट प्लेस की गोपालदास बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां

दिल्ली के कनॉट प्लेस में गोपालदास बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर आग लग गई। आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि, अभी तक किसी तरह के नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है।

459

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के केंद्र में स्थित कनॉट प्लेस (Connaught Place) दिल्ली में महत्वपूर्ण माना जाता है। यहां कई बड़े ब्रांड्स की दुकाने हैं। आपको बता दें कि कनॉट प्लेस देश के सबसे महंगे बाजारों में से एक है। गुरुवार (21 दिसंबर) को यहां स्थित गोपालदास बिल्डिंग (Gopaldas Building) में भीषण आग (Fire) लग गई। हालांकि, अभी तक आग लगने का कारण सामने नहीं आया है। लेकिन आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की 16 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

जानकारी के अनुसार, आग गोपालदास बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर लगी। आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी तक किसी तरह के नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि बिल्डिंग के अंदर कई लोग फंसे हो सकते हैं। उन्हें बचाने के लिए अग्निशमन विभाग के कर्मचारी इमारत के अंदर गए हैं।

यह भी पढ़ें- X Down: ठप हुई X हैंडल की सर्विस, यूजर्स का फूटा गुस्सा

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं
आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आग कैसे लगी। बचाव के लिए अग्निशमन विभाग के अलावा अतिरिक्त कर्मियों को भी बुलाया गया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.