Fire News: तलोजा में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची

पनवेल के तलोजा में रोहिंग्या टोल प्लाजा के पास एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम में भीषण आग लगने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

145

पनवेल (Panvel) के तलोजा (Taloja) से बड़ी खबर आ रही है। तलोजा में एक कबाड़ गोदाम (Junk Warehouse) में भीषण आग (Fire) लग गई है। आग लगने के बाद दमकल की गाड़ियां (Fire Engines) मौके पर पहुंच गई हैं। आग की इस घटना से गोदाम क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, पनवेल के तलोजा में रोहिंग्या टोल प्लाजा के पास एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम में भीषण आग लगने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। 5 से 6 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। गोदाम में लगी आग को बुझाने के प्रयास जारी हैं। इस भयानक आग की वजह से इलाके में धुआं फैल गया है।

यह भी पढ़ें – Yoga Day 2024: प्ले एंड शाइन फाउंडेशन ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया

सोलापुर में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग
वहीं, सोलापुर के बार्शी तालुक के घारी गांव में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री में आग लगने वाले विस्फोट से इलाका दहल गया। मिली जानकारी के अनुसार, इस फैक्ट्री में 15 महिला मजदूर काम करती हैं। आज वट पूर्णिमा के अवसर पर अवकाश होने के कारण कोई भी महिला काम पर नहीं गई थी। इसलिए सौभाग्य से इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

पुलिस ने आग की घटना की जांच शुरू कर दी है
विस्फोट से फैक्ट्री मालिक को भारी आर्थिक नुकसान हुआ है। आग लगने की घटना की सूचना मिलते ही पांगरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.