Road Accident: तड़के-तड़के चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कई लोग घायल

हिमाचल प्रदेश और पंजाब बॉर्डर पर कीरतपुर के पास टोल प्लाजा पर एक ट्रक ने 6 वाहनों को टक्कर मार दी।

191
File Photo

चंडीगढ़-मनाली हाईवे (Chandigarh-Manali Highway) पर मंगलवार (18 जून) तड़के भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ। हिमाचल (Himachal) और पंजाब बॉर्डर (Punjab Border) पर कीरतपुर के पास टोल प्लाजा पर एक ट्रक ने 6 वाहनों को टक्कर (Collision) मार दी। मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी हंगामा हुआ। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रक से टक्कर के कारण वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। यह सड़क हादसा दो राज्यों की सीमा पर पंजाब के इलाके में हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टमाटर से लदा हरियाणा नंबर एक ट्रक पंजाब की तरफ जा रहा था। गरामौड़ा की उतराई में चालक ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया। इसके चलते ट्रक ने एक साथ 6 वाहनों को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार ट्रक ने 4 कारों, एक ट्रक और एक टैम्पो ट्रेवलर को बुरी तरह कुचला है। ट्रक की टक्कर लगने से सभी वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

यह भी पढ़ें- Kanchanjunga Express Accident: सियालदह स्टेशन पहुंची कंचनजंगा एक्सप्रेस, यात्रियों ने बताया उस समय का हाल

महाराष्ट्र में भी हुआ भयानक हादसा
बता दें कि महाराष्ट्र के नागपुर में सोमवार (17 जून) को हुए भीषण सड़क हादसे में सेना के दो जवानों की मौत हो गई और छह अन्य जवान घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि रविवार को नागपुर में तेज रफ्तार निजी बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इसके बाद यह भीषण हादसा हुआ।

इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में भारतीय सेना के जवान विग्नेश और धीरज राय की मौत हो गई। ऑटो चालक शंकर खरकबान की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.