Court Firing: बिहार के दानापुर कोर्ट में हुआ अतीक अहमद जैसा कांड, कैदी की गोली मारकर हत्या

छोटे सरकार एक कुख्यात अपराधी था जो कोर्ट परिसर में गोलीबारी में मारा गया। उसके खिलाफ गंभीर अपराध दर्ज थे। इसीलिए उसे बेउर जेल में रखा गया था।

497

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दानापुर कोर्ट परिसर (Danapur Court Complex) में पेशी पर आए एक अपराधी (Criminals) की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई। मारे गए अपराधी का नाम अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) उर्फ ‘छोटे सरकार’ है और पुलिस ने दोनों हमलावरों (Attackers) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। छोटे सरकार को जब बेउर जेल (Beur Jail) से दानापुर कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया जा रहा था, तभी यह घटना घटी, जिससे बिहार में हड़कंप मच गया।

छोटे सरकार एक कुख्यात अपराधी था जो कोर्ट परिसर में गोलीबारी में मारा गया। उसके खिलाफ गंभीर अपराध दर्ज थे। इसीलिए उसे बेउर जेल में रखा गया था। इसी दौरान कोर्ट परिसर में दो हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी संदेह जताया कि अदालत परिसर में सुरक्षा व्यवस्था ढीली थी और हमले में कुछ अन्य लोग भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें- MLA Disqualification Case: सर्वोच्च न्यायालय से विधानसभा अध्यक्ष को राहत, विधायक अयोग्यता मामला 10 जनवरी तक बढ़ा

कोर्ट परिसर में तनावपूर्ण माहौल
पुलिस ने जानकारी दी है कि फायरिंग करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। यह भी कहा जा रहा है कि यह आरोपी मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। घटना स्थल से चार गोलियां बरामद की गई हैं और कोर्ट परिसर में तनावपूर्ण माहौल है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.