Pune Drug Case: पुणे ड्रग पार्टी मामले में बार मालिक समेत 8 लोग गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

पुणे शहर में ड्रग पार्टी मामले में पुलिस ने लिक्विड लीजर होटल के बार मालिक और मैनेजर समेत कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

96

पुणे शहर (Pune City) में ड्रग पार्टी मामले (Drug Party Case) में पुलिस ने लिक्विड लीजर होटल (Liquid Leisure Hotels) के बार मालिक और मैनेजर समेत कुल 8 लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। इस मामले में पुणे पुलिस आयुक्त (Pune Police Commissioner) ने दो पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही करने के आरोप में निलंबित (Suspended) कर दिया है।

पुणे के लिक्विड लीजर लाउंज होटल में हो रही ड्रग पार्टियों का वीडियो रविवार को सामने आया था। इस वीडियो को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ था। इसके बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और गृहमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने इस मामले में कठोर कार्रवाई करने का आदेश दिया था। इसके बाद पुणे पुलिस ने लिक्विड लीजर लाउंज होटल में सुबह तक चल रही ड्रग पार्टी की जानकारी पुलिस को न देने के लिए दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें – Parliament Session: 18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू, पीएम मोदी समेत अन्य सांसद ले रहे शपथ

आगे की जांच में जुटी है पुलिस
इसके साथ ही होटल मालिक सहित 8 लोगों के खिलाफ शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करके सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह ड्रग कहां से लाई गई और इस मामले में और कौन-कौन शामिल हैं, सभी के बारे में एंटी नार्कोटिक्स सेल पता लगा रही है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.