Road Accident: स्टेट हाई-वे पर ट्रक ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर, पांच की मौत

पुलिस ने तुरंत चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसका वाहन भी जब्त कर लिया गया है। हादसे के चलते गुस्साए स्थानीय लोगों ने स्टेट हाईवे को जाम कर दिया, जिससे यातायात बाधित हो गया।

433
File Photo

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पुरुलिया जिले (Purulia District) में शनिवार (11 मई) को एक ट्रक (Truck) ने स्टेट हाई-वे (State Highway) पर कई वाहनों (Vehicles) को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत (Death) हो गई है। छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए हैं। पुरुलिया के एसपी अभिजीत बनर्जी के अनुसार सड़क निर्माण के लिए कंक्रीट ले जा रहे ट्रक ने पहले एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि जब स्थानीय लोग चालक को पकड़ने के लिए ट्रक की ओर दौड़ने लगे, तो चालक ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया। इस अफरातफरी में उसने पहले एक तिपहिया वाहन, जो यात्रियों से भरा हुआ था और फिर कुछ राहगीरों को टक्कर मार दी। बाद में, वह घटनास्थल से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मणिशंकर अय्यर के बयान पर पीएम मोदी का हमला, जानें क्या बोले प्रधानमंत्री?

मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू
हालांकि बाद में पुलिस ने तुरंत चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसका वाहन भी जब्त कर लिया गया है। हादसे के चलते गुस्साए स्थानीय लोगों ने स्टेट हाईवे को जाम कर दिया, जिससे यातायात बाधित हो गया। उन्होंने दावा किया कि अपर्याप्त यातायात प्रबंधन के चलते क्षेत्र में अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। बाद में, स्थानीय पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर वहां से हटाया। घातक ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा 304 ए के साथ-साथ लापरवाही से वाहन चलाते हुए लोगों की जान को खतरे में डालने की गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है। खबर लिखे जाने तक हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान सामने नहीं आ सकी थी। (Road Accident)

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.