Lok Sabha Election 2024: मणिशंकर अय्यर के बयान पर पीएम मोदी का हमला, जानें क्या बोले प्रधानमंत्री?

पीएम मोदी शनिवार को ओडिशा के कंधमाल में विपक्ष पर जमकर भड़के। कांग्रेस की कमजोर मानसिकता के कारण जम्मू-कश्मीर के लोगों ने दशकों तक संघर्ष किया है।

319

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कांग्रेस (Congress) नेता मणिशंकर अय्यर (Mani Shankar Aiyar) के ‘परमाणु बम’ (Atomic Bomb) वाले बयान पर कड़ी आलोचना (Criticism) की है। ओडिशा (Odisha) के कंधमाल में एक चुनावी रैली (Election Rally) को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। कांग्रेस लोगों को डराने की कोशिश कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस देश के दिल को मार रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में पोखरण परमाणु परीक्षण किया गया था। भाजपा देश की सुरक्षा के हित में काम कर रही है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सोच रही है। कांग्रेस लगातार देश की जनता को डराने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें- Terrorist Attack: पुंछ हमले के आतंकियों की अब खैर नहीं, सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी

60 वर्षों में देश ने कितने आतंकी हमले झेले
‘कांग्रेस के लोग देश के दिल को मार रहे हैं। कांग्रेस की भी ऐसी ही नीति है। कांग्रेस के इसी रुख के कारण उसे पिछले 60 वर्षों में आतंकवादी हमलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि देश ने कितने आतंकी हमले झेले हैं।

कांग्रेस आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने से डरती है: पीएम मोदी
मुंबई में 26/11 के हमले के बाद इन लोगों में हिम्मत नहीं थी। पीएम मोदी ने आलोचना की, कांग्रेस और इंडी गठबंधन को लगता है कि अगर हम कार्रवाई करेंगे तो उनका वोट बैंक नाराज हो जाएगा।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.