Indian Railway: कटरा, उधमपुर और जम्मू से अयोध्या तक चलेंगी तीन विशेष ट्रेनें, आप भी उठा सकते हैं लाभ

रेलवे  कटरा, उधमपुर और जम्मू के लोगों को अयोध्या में दर्शन(Ayodhya Darshan) कराने के लिए तीन विशेष ट्रेनों का संचालन करेगी।

101

भारतीय रेल(Indian Railway) ने कटरा, उधमपुर और जम्मू से अयोध्या तक तीन विशेष ट्रेनें चलाने का निर्णय(Decision to run three special trains from Katra, Udhampur and Jammu to Ayodhya) किया है। जानकारी के अनुसार रेलवे  कटरा, उधमपुर और जम्मू के लोगों को अयोध्या में दर्शन(Ayodhya Darshan) कराने के लिए तीन विशेष ट्रेनों का संचालन करेगी।

इस तरह है शेड्यूल
बताया गया कि उधमपुर से 16 फरवरी, जम्मू से 22 फरवरी और कटरा से 27 फरवरी को ट्रेनें संचालित होंगी। उन्होंने बताया कि ट्रेन संख्या 04680 उधमपुर-अयोध्या-उधमपुर ट्रेन 16 फरवरी को सुबह 10ः50 बजे उधमपुर से चलेगी और वापसी में 18 फरवरी को अयोध्या से उधमपुर के लिए रवाना होगी। ट्रेन संख्या 04610 जम्मू-अयोध्या-जम्मू आस्था स्पेशल 20 जनवरी को सुबह 11ः55 बजे जम्मू से रवाना होगी और वापसी में 22 फरवरी को अयोध्या से जम्मू के लिए रवाना होगी।

Statue of Unity: केवड़िया शहर से लगभग 3.5 किमी की दूरी पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, अहमदाबाद से ऐसा है सफरनामा

इसी तरह ट्रेन संख्या 04606 कटरा-अयोध्या-कटरा 27 फरवरी को सुबह 10ः25 बजे कटरा से रवाना होगी और वापसी में 29 फरवरी को अयोध्या से रवाना होगी। सभी 22 कोच वाली ट्रेनों का स्टॉपेज उधमपुर, जम्मू, कठुआ, पठानकोट, जालंधर कैंट और लुधियाना कैंट होते हुए अयोध्या कैंट में होगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.