बाइक और ऑटो के बीच टक्कर, ‘इतने’ लोगों की मौत

खूंटी-चाईबासा रोड में अनिगड़ा गांव स्थित ग्रेस हर्ट स्कूल के समीप सामने की दिशा से आ रहे तेज रफ्तार बाइक की ऑटो से जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई।

खूंटी-चाईबासा रोड में अनिगड़ा गांव स्थित ग्रेस हर्ट स्कूल के समीप 19 दिसंबर की रात एक तेज रफ्तार बाइक और ऑटो के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। मरने वालों में बाइक सवार एक युवक की पहचान गुलशन नामक युवक के रूप में हुई है, जबकि ऑटो पर सवार जिन दो यात्रियों की मौके पर मौत हुई है, उनकी पहचान कैथरीन सांडी पूर्ति और बोहरा नाग के रूप में हुई है।

मच गई चीख-पुकार
जानकारी के अनुसार खूंटी बाजार से बंदगांव क्षेत्र के ग्रामीणों को लेकर ऑटो बंदगांव जा रहा था। घटनास्थल के समीप सामने की दिशा से आ रहे तेज रफ्तार बाइक की ऑटो से जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को वहां से निकाला तथा पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही खूंटी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये लोग घायल
इस दुर्घटना में गुलशन के साथ मोटर साइकिल पर सवार आशीष विवेक पूर्ति नामक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। अन्य घायलों में वरना पूर्ति, एड़ी हापतगड़ा, एसी इतवारी, एसी कैरी, अरुण पूर्ति, जसमनी पूर्ति व कैरी बरजो शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here