Ayodhya: ‘विपक्ष को मेडिटेशन…!’ भाजपा नेता फडणवीस ने साधा विपक्ष पर निशाना

श्री राम जन्मभूमि मन्दिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद 30 मई को पहली बार महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने श्री राम लला का दर्शन पूजन किया।

348

Ayodhya: अयोध्या श्री राम जन्मभूमि मन्दिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद 30 मई को पहली बार महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने श्री राम लला का दर्शन पूजन किया। इस अवसर पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट महामंत्री चम्पत राय भी उपस्थित रहे।

फडणवीस ने कन्याकुमारी में पीएम मोदी के मेडिटेशन कार्यक्रम पर उठाए जा रहे सवाल को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है।

विपक्ष को मेडिटेशन में भी नजर आती है राजनीति
उन्होंने कहा कि ये इतने घोर हिंदू विरोधी हैं, इन्हें मेडिटेशन में भी राजनीति नजर आती है। ध्यान लगाना व प्रार्थना करना हमारे जीवन का अभिन्न अंग है। हमारी संस्कृति हैं कोई अगर ध्यान लगाता है, तो उसका स्वागत करना चाहिए,लेकिन ये स्वागत नहीं कर सकते,क्योंकि ये चंद वोटों के भूखे हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
इससे पहले महर्षि बाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास के साथ कई भाजपाइयों ने स्वागत किया। इसके बाद उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सीधे हनुमानगढ़ी पहुंचे,जहां उन्होंने बजरंगबली के समक्ष शीश नवाया और उनका आशीर्वाद लिया। हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन के बाद वह राम जन्मभूमि परिसर पहुंच रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई और आशीर्वाद लिया।

West Bengal: ओबीसी आरक्षण और साधु-संतों के खिलाफ ममता का बयान, अंतिम चरण के मतदान पर होगा असर?

अयोध्या आना नेरे लिए हर्ष की बातः फडणवीस
पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या आना मेरे लिए हर्ष का विषय है। प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार प्रभु का दर्शन करने पहुंचा हूं। इसके लिए मैं अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली समझता हूं।

रामजी का मिलेगा आशीर्वाद…
उन्होंने कहा कि जिस समय राम मंदिर बन रहा था, उस समय भी मैं अयोध्या आया था। उससे पहले कार सेवा में भी,मैं तीन बार अयोध्या आ चुका हूं और आज फिर मुझे रामलला के दर्शन का सौभाग्य मिला है। वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि रामजी का आशीर्वाद मिलेगा तो सबकुछ अच्छा ही होगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.