The Oberoi New Delhi: विलासिता और आतिथ्य का एक कालातीत प्रतीक है द ओबेरॉय

186

The Oberoi New Delhi: भारत की चहल-पहल भरी राजधानी के बीचों-बीच स्थित, द ओबेरॉय न्यू दिल्ली विलासिता और परिष्कार का प्रतीक है, जो दुनिया भर के समझदार यात्रियों को अपनी ओर आकर्षित करता है। 1965 में स्थापित, इस प्रतिष्ठित होटल का हाल ही में व्यापक नवीनीकरण किया गया है, जिसने आतिथ्य उद्योग में लालित्य और परिष्कार के मानकों को फिर से परिभाषित किया है। समकालीन रुझानों को अपनाते हुए अपनी समृद्ध विरासत को संरक्षित करने की प्रतिबद्धता के साथ, द ओबेरॉय न्यू दिल्ली ने एक ऐसा बदला हुआ अनुभव पेश किया है जो बेजोड़ आराम, बेहतरीन भोजन और बेदाग सेवा का वादा करता है।

द ओबेरॉय न्यू दिल्ली का हाल ही में किया गया नवीनीकरण मेहमानों के अनुभव को बेहतर बनाने और सुविधाओं को आधुनिक बनाने में एक महत्वपूर्ण निवेश का प्रतिनिधित्व करता है। 220 सावधानीपूर्वक फिर से डिज़ाइन किए गए कमरों और सुइट्स के साथ, होटल अब क्लासिक आकर्षण और आधुनिक सुविधाओं का एक सहज मिश्रण पेश करता है। प्रत्येक आवास आलीशान साज-सज्जा, सुखदायक रंग योजनाओं और अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित है, जो प्रत्येक अतिथि के लिए आराम और शांति का आश्रय सुनिश्चित करता है। यह नया डिज़ाइन अतिथि कक्षों से आगे बढ़कर सार्वजनिक स्थानों, रेस्तराँ और मनोरंजन सुविधाओं तक फैला हुआ है, जो सभी कालातीत लालित्य और समकालीन विलासिता के सामंजस्यपूर्ण संलयन को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें- NSA Meet: एनएसए अजीत डोभाल और जेक सुलिवन की हुई मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

ओबेरॉय समूह के प्रबंध निदेशक
ओबेरॉय समूह के प्रबंध निदेशक और सीईओ श्री विक्रम ओबेरॉय ने कहा, “हमें अपने मेहमानों के लिए नया ओबेरॉय न्यू दिल्ली पेश करते हुए खुशी हो रही है।” “यह नवीनीकरण असाधारण आतिथ्य अनुभव प्रदान करने की हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। होटल का पुनर्जीवित रूप और उन्नत सुविधाएँ बेजोड़ विलासिता और व्यक्तिगत सेवा प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं।” वास्तव में, उत्कृष्टता के लिए ओबेरॉय न्यू दिल्ली का समर्पण हर विवरण में स्पष्ट है, इसकी सावधानीपूर्वक क्यूरेट की गई कलाकृतियों से लेकर आज के समझदार यात्रियों की अपेक्षाओं को पूरा करने और उससे आगे निकलने के लिए तैयार की गई इसकी खास सेवाओं तक।

यह भी पढ़ें- Assembly Bypoll: भूपेंद्र यादव और शिवराज चौहान सहित ये नेता नियुक्त किया गए भाजपा के चुनाव प्रभारी, देखें पूरी सूची

बेहतरीन भारतीय व्यंजनों का लुत्फ़
ओबेरॉय न्यू दिल्ली के आकर्षण का केंद्र इसकी पाक पेशकश है, जिसे अभिनव भोजन अवधारणाओं की शुरूआत के साथ नई ऊंचाइयों पर ले जाया गया है। मेहमान प्रशंसित शेफ मनीष मेहरोत्रा ​​द्वारा संचालित ओम्या में बेहतरीन भारतीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं या बाओशुआन में प्रामाणिक चीनी जायके का मज़ा ले सकते हैं। ज़्यादा आरामदेह डाइनिंग अनुभव के लिए, थ्रीसिक्सटी° शहर के क्षितिज के शानदार नज़ारों के साथ चौबीसों घंटे अंतरराष्ट्रीय व्यंजन पेश करता है, जबकि द क्लब बार वाइन और स्पिरिट के व्यापक चयन का आनंद लेने के लिए एक परिष्कृत सेटिंग प्रदान करता है। प्रत्येक डाइनिंग स्थल पाक उत्कृष्टता और असाधारण गैस्ट्रोनॉमिक अनुभवों के लिए द ओबेरॉय न्यू दिल्ली की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें- Assembly By-elections: पंजाब और बंगाल विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार घोषणा, देखें सूची

इवेंट आयोजकों की ज़रूरत
अपने शानदार आवास और स्वादिष्ट भोजन विकल्पों से परे, द ओबेरॉय न्यू दिल्ली अपनी बेमिसाल सेवा और अतिथि संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता पर गर्व करता है। ओबेरॉय स्पा और फिटनेस सेंटर मेहमानों को समग्र स्वास्थ्य उपचारों के साथ अपनी इंद्रियों को फिर से जीवंत करने के लिए आमंत्रित करता है, जबकि विस्तारित भोज और सम्मेलन सुविधाएँ कॉर्पोरेट यात्रियों और इवेंट आयोजकों की ज़रूरतों को पूरा करती हैं। अपने नए आकर्षण और बेहतर पेशकशों के साथ, द ओबेरॉय न्यू दिल्ली भारत और उसके बाहर लक्जरी आतिथ्य के लिए मानक स्थापित करना जारी रखता है, मेहमानों को परिष्कार, गर्मजोशी और बेमिसाल विलासिता की विशेषता वाले अविस्मरणीय प्रवास का वादा करता है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.