Team India: पीएम मोदी से मुलाकात कर लौटी टीम इंडिया, अब मुंबई में होगा भव्य स्वागत

टी-20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद भारतीय टीम आज यानी 4 जुलाई को बारबाडोस से दिल्ली पहुंच गई है।

87

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 (T-20 World Cup 2024) की ट्रॉफी (Trophy) जीतने के बाद आखिरकार भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) स्वदेश लौट आई है। बारबाडोस (Barbados) के मैदान पर फाइनल मैच (Final Match) जीतने के बाद टीम इंडिया वहां आए चक्रवाती तूफान के कारण तुरंत रवाना नहीं हो सकी। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एयर इंडिया की विशेष फ्लाइट से बारबाडोस से सीधे दिल्ली पहुंचे।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की। पीएम से मुलाकात के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी अब बस से होटल के लिए रवाना हो गए हैं, जिसके बाद वे वहां से सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। मुंबई में शाम 5 बजे से विजय परेड होगी।

यह भी पढ़ें- Bihar Bridge Collapsed: बिहार के सारण जिले में एक और पुल ढहा, दो दिन में तीसरा पुल गिरा

मुंबई में विजय परेड के लिए विशेष बस
मुंबई में विजय परेड के लिए बीसीसीआई की ओर से एक विशेष बस तैयार की गई है, जो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। बस के किनारे टीम इंडिया की ट्रॉफी लेते और जश्न मनाते हुए एक बड़ी और मनोरम तस्वीर लगाई गई है। बस ऊपर से खुली है, इसमें सवार होकर भारतीय खिलाड़ी करीब दो किलोमीटर के रोड शो में हिस्सा लेंगे और पूरी टीम बीसीसीआई कार्यालय पहुंचेगी। बस की तस्वीरें और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वानखेड़े में दर्शकों को मिलेगी फ्री एंट्री
वानखेड़े स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश फ्री रहेगा। लेकिन पहले पहुंचने वालों को ही सीट मिलेगी। सभी सीटें भर जाने के बाद गेट बंद कर दिए जाएंगे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.