जम्मू-कश्मीर में भारत की शानदार जीत का जोरदार जश्न, लोगों ने लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे

जम्मू-कश्मीर में भारतीय प्रशंसकों ने जमकर जश्न मनाया। उन्होंने खूब आतिशबाजी की। इस दौरान कुछ लोग वीडियो बनाते भी नजर आए।

111

वर्ल्ड कप (World Cup) में रविवार (14 अक्टूबर) को टीम इंडिया (Team India) ने एक बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) को हरा दिया है। टीम इंडिया ने सात विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। पाकिस्तान को महज 191 रन पर आउट करने के बाद रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की। श्रेयस अय्यर ने भी क्रीज पर रहकर पाकिस्तानी गेंदबाजों (Pakistani Bowlers) की जमकर खबर ली। भारत ने बिना किसी परेशानी के आसानी से मैच जीत लिया। इसके बाद से देश में जश्न का माहौल देखा गया। टीम इंडिया के जीतते ही लोग सड़कों पर उतर आए। देश के अलग-अलग हिस्सों में आतिशबाजी (Fireworks) हो रही थी। ढोल बजाकर जश्न मनाया जा रहा था।

पाकिस्तान पर भारत की ऐतिहासिक जीत से भारतीय प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि आज भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। रोहित शर्मा ने शानदार कप्तानी पारी खेली। हम फाइनल मैच में भी भारत और पाकिस्तान को देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- World Cup 2023: अहमदाबाद में भारत ने एक बार फिर रचा इतिहास, वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को 8वीं बार हराया

जम्मू-कश्मीर में लोगों ने तिरंगा लहराकर जश्न मनाया
जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) की सड़कों पर लोगों ने पाकिस्तान पर भारतीय टीम की बड़ी जीत का जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने तिरंगा (Tricolor) लहराकर अपनी खुशी जाहिर की और ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ के नारे लगाए।

स्टेडियम में प्रशंसक ने डांस किया
यह मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा था। इस स्टेडियम की क्षमता एक लाख से ज्यादा है। पूरा स्टेडियम भारतीय प्रशंसकों से भरा हुआ था। पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद यहां दर्शक काफी खुश नजर आए।

जम्मू-कश्मीर में जमकर हुई आतिशबाजी
जम्मू-कश्मीर में भारतीय प्रशंसकों ने जमकर जश्न मनाया। उन्होंने खूब आतिशबाजी की। इस दौरान कुछ लोग वीडियो बनाते भी नजर आए।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.