Swatantra Veer Savarkar: दिल्लीवासियों के लिए आयोजित की गई ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

दिल्ली मराठी फाउंडेशन ने मंगलवार (2 अप्रैल) शाम 6.30 बजे फिल्म्स डिवीजन ऑडिटोरियम, महादेव रोड, नई दिल्ली में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया है।

131

दिल्ली मराठी फाउंडेशन (Delhi Marathi Foundation) की ओर से मंगलवार (2 अप्रैल) शाम 6.30 बजे एक खास शो का आयोजन किया गया है। दिल्लीवासियों (Delhiites) को महादेव रोड स्थित फिल्म डिवीजन ऑडिटोरियम (Film Division Auditorium) में फिल्म देखने का मौका मिलेगा।

देश के स्वतंत्रता संग्राम (Freedom Fighters) में अहम भूमिका निभाने वाले महान देशभक्त वीर सावरकर (Veer Savarkar) के प्रेरक कार्यों को आज की युवा पीढ़ी तक पहुंचाने और उनके मिटाए गए सच्चे इतिहास को दुनिया भर के इतिहास प्रेमियों, विद्यार्थियों और जिज्ञासुओं तक पहुंचाने की जरूरत है। जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा ने फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) का निर्माण किया है। हुड्डा ने फिल्म में वीर सावरकर की भूमिका निभाई है और फिल्म का लेखन और निर्देशन भी किया है।

यह भी पढ़ें- S. Jaishankar on China: जगहों के नाम बदलने की कोशिशें बेकार, भारत ने चीन से साफ कहा-अरुणाचल अभिन्न अंग

दिल्लीवासियों की सहज प्रतिक्रिया
दिल्ली मराठी फाउंडेशन ने मंगलवार (2 अप्रैल) शाम 6.30 बजे फिल्म्स डिवीजन ऑडिटोरियम, महादेव रोड, नई दिल्ली में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया है। देश के महान सपूतों में से एक के जीवन पर आधारित फिल्म देखने के लिए दिल्लीवासी बेहद उत्साहित हैं। आयोजकों ने बताया कि परिवार के छोटे-छोटे बच्चों को साथ लेकर फिल्म के रजिस्ट्रेशन के लिए दिल्लीवासियों से सहज प्रतिक्रिया मिल रही है।

नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करके अपनी टिकट बुक करें।

https://delhimarathi.org/old/vsdmp/

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.