गुरुजी ने ले ली दक्षिणा… वो तड़पता रहा, चिल्लाता रहा

96

राजस्थान के स्कूल के एक शिक्षक ने क्रूरतम दक्षिणा ले ली है। यह शिक्षक सातवीं के छात्रों को पढ़ाता था। उसका दिमागी पारा इतना चढ़ा हुआ रहता था कि, छात्रों की बोलती बंद रहती थी। ऐसे ही दिमागी पारा चढ़ाकर स्कूल आए गुरुजी ने होमवर्क न करने की गलती पर छात्र को ठिकाने ही लगा दिया।

यह घटना चुरू जिले के सालासर में स्थिति कोलासर गांव की है, जहां एक स्थानीय किसान का बेटा एक निजी स्कूल में पढ़ता था। वह कक्षा सातवीं का छात्र था। छात्र का नाम गणेश कोलासर था, वह पिछले कुछ दिनों से पिता ओमप्रकाश से शिकायत कर रहा था कि उसका शिक्षक बेरहमी से पीटता है।

ये भी पढ़ें – अब इस अभिनेत्री के घर पर एनसीबी का छापा! आर्यन खान ड्रग्स मामले से कनेक्शन?

गुरु जी ने ऐसा पीटा कि…
बुधवार को गणेश स्कूल गया था। उसके पिता खेत में काम करने के लिए गए थे। अचानक सवा नौ बजे उन्हें आरोपी शिक्षक मनोज का फोन आया कि गणेश होमवर्क करके नहीं आया है, इसलिए उसकी पिटाई की गई जिससे वो बेहोश हो गया है।

इतना सुनते ही ओमप्रकाश को बेटे की बात सच साबित प्रतीत हुई। घबराए हुए वे स्कूल पहुंचे, वहां पहले से ही ओमप्रकाश की पत्नी मौजूद थी। गणेश बुरी तरह घायल और बेहोश था, उसे तत्काल उठाकर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्चों ने बताई घटना
जब शिक्षक मनोज ने गणेश की पिटाई की उस समय कक्षा में छात्र मौजूद थे। पिटाई से घबराए छात्रों ने बताया कि गुरु जी ने गणेश को लात घूंसों और जमीन पर पटक-पटक कर पीटा। जिससे उसे रक्त आने लगा और वह बेहोश हो गया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस घटना की सूचना सालासर पुलिस को मिलते ही उन्होंने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। प्रशासन इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए तीन डॉक्टरों की टीम से गणेश का शव विच्छेदन करवा रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.