Varanasi: पीएम मोदी ने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रोका अपना काफिला, देखें वीडियो

बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री मोदी का काफिला नदेसर स्थित छोटा कटिंग मेमोरियल के लिए रवाना हुआ।

1244

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने वाराणसी (Varanasi) में अपने रोड शो (Road Show) के दौरान एक एम्बुलेंस (Ambulance) को रास्ता देने के लिए अपना काफिला (Convoy) रोक दिया। अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान, पीएम मोदी वाराणसी और पूर्वांचल के लिए 19,000 करोड़ रुपये से अधिक की 37 परियोजनाओं का शुभारंभ और उद्घाटन करेंगे। वह नमो घाट से काशी तमिल संगम 2.0 का शुभारंभ करेंगे और कन्याकुमारी से वाराणसी तक नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री मोदी का काफिला नदेसर स्थित छोटा कटिंग मेमोरियल के लिए रवाना हुआ। शहर में जैसे ही प्रधानमंत्री का काफिला आया, अचानक पीछे से आ रही एक एम्बुलेंस को देख प्रधानमंत्री ने संवदेनशीलता दिखाते हुए अपना काफिला रुकवा दिया। एम्बुलेंस को रास्ता देने के बाद प्रधानमंत्री का काफिला रवाना हुआ।

यह भी पढ़ें- Atal Health Fair: भारत दुनिया की तीसरी महाशक्ति बनने जा रहा है: उपराष्ट्रपति धनखड़

प्रधानमंत्री की जमकर सराहना
इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने प्रधानमंत्री की जमकर सराहना की। रास्ते में लोग ढोल-बैंड बाजा और गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश कर उनका स्वागत करते रहे। प्रधानमंत्री के काफिले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान सहित कई नेताओं की गाड़िया भी शामिल रही।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.