एनसीपी नेता एकनाथ खडसे को पड़ा दिल का दौरा, सीएम शिंदे ने तुरंत की एयर एंबुलेंस की व्यवस्था

खबर आ रही है कि एनसीपी नेता एकनाथ खडसे को दिल का दौरा पड़ा है।

1071
Photo : Twitter

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) को दिल का दौरा पड़ने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) ने तुरंत एयर एम्बुलेंस (Air Ambulance) का आदेश दिया। इसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया। हार्ट अटैक (Heart Attack) की सूचना पर मुख्यमंत्री की तत्काल प्रतिक्रिया स्पष्ट है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एकनाथ खडसे को इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में लाया गया। दोपहर के करीब खडसे को सीने में दर्द महसूस हुआ। इसके बाद उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। एकनाथ खडसे के ऐसी स्थिति के बारे में जब मुख्यमंत्री शिंदे को पता चला तो उन्होंने खडसे को इलाज के लिए मुंबई लाने की तैयारी शुरू कर दी। उनके लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें- भारी मात्रा में हेरोइन के साथ म्यांमार का नागरिक गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई शुरू

मुख्यमंत्री शिंदे डॉक्टरों को दिया आदेश
दोपहर के करीब एकनाथ खडसे को सीने में दर्द महसूस हुआ। इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें हल्का दिल का दौरा महसूस हुआ होगा। मुख्यमंत्री शिंदे ने मुंबई के डॉक्टरों को खडसे की हालत जल्द से जल्द ठीक करने और उन्हें पल-पल की अपडेट देने का आदेश दिया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.