Lok Sabha Election: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने श्रीराम जन्मभूमि का किया दर्शन, बोले-‘चुनाव के बाद विपक्ष…’

मतदान खत्म होने के बाद आए एक्जिट पोल को लेकर उन्होंने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

340

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) का मतदान समाप्त होने के बाद 02 जून (रविवार) को अयोध्या पहुंचे केंद्रीय ऊर्जा मंत्री (Union Power Minister) आरके सिंह (RK Singh) ने रामलला का दर्शन-पूजन (Darshan and worship of Ramlala, Ayodhya) कर आशीर्वाद किया। इससे पहले उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की।

मतदान खत्म होने के बाद आए एक्जिट पोल (Exit Poll) को लेकर उन्होंने इंडी गठबंधन (INDIA Alliance) पर जमकर निशाना साधा। आरके सिंह ने कहा कि एग्जिट पोल जैसे ही निकला वैसे ही विपक्ष के लोगों की आवाज धीमी ही नहीं बल्कि लुप्त हो गई, जो एग्जिट पोल आया है उससे ज्यादा ही सीट एनडीए को मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Arunachal Assembly Polls: अरुणाचल विधानसभा चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत, सबसे युवा मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कही यह बात

गठबंधन तुरंत बिखर जाएगा :
उन्होंने कहा कि, “मैं शुरू से कह रहा था इनमें कोई दम नहीं है, ये ऐसा गठबंधन है जो तुरंत बिखर जाएगा, यह लोग कभी अपने नेता को चुन नहीं सके, इनका कोई भविष्य नहीं है। यह लोग जानते हैं कि 5 जून के बाद यह गठबंधन कहीं नहीं रहेगा, हम लोग कहते थे 400 के आसपास आएंगे, 400 सीट एनडीए को मिलेगी।”

यह भी पढ़ें- Paris Olympics: जानें कौन हैं पेरिस ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली भारतीय मुक्केबाज जैस्मीन लाम्बोरिया?

बिजली की जरूरत :
प्रदेश में बिजली कटौती पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि “उत्तर प्रदेश में जितनी बिजली की जरूरत है वह दी जा रही है, जरूरत पड़ने पर और बिजली दी जाएगी।” केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने कहा कि, “मैं ईश्वर को धन्यवाद दूंगा कि आज मुझे रामलला के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.