कुशीनगर–दिल्ली उड़ान सेवा बंद, यात्रियों की सांसत

कम्पनी के अधिकारी उड़ान बंद करने के लिए फाॅग का हवाला दे रहे हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों का कहना है कि उड़ान के लिए कोई दिक्कत नहीं है, मौसम अनुकूल है।

338

कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भर रही विमानन कम्पनी स्पाइस जेट ने दीपावली व छठ पर्व में जहाज से घर आने जाने के सपना संजोए हजारों लोगों को आहत कर दिया है। कम्पनी ने 5 नवंबर से उड़ान बंद कर रखी है। विगत 13 दिनों से सेवा ठप है। कम्पनी ने 30 नवंबर तक सेवा बंद रखने की बात कही है। ऐसे में इस सेवा का लाभ उठा रहे पूर्वी यूपी और प. बिहार के हजारों यात्री फेस्टिवल सीजन में मायूस हुए है और 600 करोड़ की लागत से बने एयरपोर्ट के औचित्य पर सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Madhya Pradesh Elections: सभी 230 सीटों के लिए मतदान शुरू, लोगों में भारी उत्साह 

फाॅग का हवाला दे रहे हैं।
कम्पनी के अधिकारी उड़ान बंद करने के लिए फाॅग का हवाला दे रहे हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों का कहना है कि उड़ान के लिए कोई दिक्कत नहीं है, मौसम अनुकूल है। इस एयरपोर्ट से कुशीनगर, महाराजगंज, देवरिया, गोपालगंज,सिवान, बेतिया, बगहा के यात्री दिल्ली आने जाने की सेवा का लाभ लेते है। फेस्टीव सीजन में कंपनी से 5 नवंबर से बुकिंग बंद कर दी। जिससे यात्रियों को निराशा हाथ लगी है।

एयरपोर्ट निदेशक राजेंद्र प्रसाद लंका ने बताया कि एयरपोर्ट अथॉरिटी की तरफ से कोई दिक्कत नहीं है। उड़ान बंद करने का फैसला विमानन कम्पनी का है। मुख्यालय को अवगत करा दिया गया। उड़ान के लिए अनुकूल मौसम है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.