फाल्गुनी पाठक की गरबा नाइट के नाम पर 156 युवकों के साथ धोखाधड़ी, जानें कितने लिए पास के दाम

मुंबई के बोरीवली इलाके में फाल्गुनी पाठक की 'गरबा नाइट' (Garba Night) का आयोजन किया गया है। इस इवेंट के लिए एक पास (Pass) की कीमत 4,500 रुपये तय की गई थी।

100

डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) की गरबा नाइट का पास खरीदने के नाम पर 156 युवकों के साथ धोखाधड़ी हुई है। एमएचबी पुलिस स्टेशन (MHB Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम इस मामले की छानबीन कर रही है।

एक पास की कीमत 4,500 रुपये 
मुंबई के बोरीवली इलाके में फाल्गुनी पाठक की ‘गरबा नाइट’ (Garba Night) का आयोजन किया गया है। इस इवेंट के लिए एक पास (Pass) की कीमत 4,500 रुपये तय की गई थी। मुंबई के कांदिवली इलाके में रहने वाले एक युवक को पता चला कि बोरीवली (पश्चिम) में फाल्गुनी पाठक के कार्यक्रम का आधिकारिक विक्रेता होने का दावा करने वाला विशाल शाह रियायती दर पर पास बेच रहा है।

सस्ते के लालच में ठगे गये 156 लोग
शिकायतकर्ता को भी कार्यक्रम के लिए 4,500 रुपये की आधिकारिक दर के बजाय 3,300 रुपये में पास मिलने की बात पता चली। उसने अपने दोस्तों से भी पास खरीदने के लिए बात की। इसके बाद शिकायतकर्ता सहित 156 लोग पास खरीदने के लिए सहमत हो गए। यह लोग विशाल शाह के पास पहुंचे, तो उसने न्यू लिंक रोड, बोरीवली (पश्चिम) पर एक जगह पहुंचने के लिए कहा। विशाल शाह ने कहा कि वहां एक आदमी पैसे लेकर उन्हें पास देगा। शिकायतकर्ता अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचे और एक व्यक्ति को पैसे दे दिये। बाद में शाह ने उन्हें योगी नगर में एक जगह का पता दिया और वहां से पास लेने को कहा। जब तीनों दोस्त योगी नगर पहुंचे, तो उन्हें बिल्डिंग नहीं मिली तो उन्हें एहसास हुआ कि उनके साथ धोखा हुआ है। इसके बाद युवकों ने एमएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – Shardiya Navratri: पहले दिन मां शैैलपुत्री के दरबार में उमड़ा आस्था का सैलाब

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.