Uttarakhand: बदरी-केदारनाथ धामों में ऑनलाइन पूजा के लिए श्रद्धालुओं में उत्साह, 6975 लोगों ने कराया बुक, जानिये कितनी धनराशि हुई प्राप्त

96

Uttarakhand के बदरीनाथ-केदारनाथ धाम में ऑन लाइन पूजाओं के लिए श्रद्धालुओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। दोनों धामों के लिए अब तक 6975 श्रद्धालुओं ने 01 करोड़ 20 लाख से अधिक धनराशि की ऑनलाइन पूजाओं की बुक करायी है।

अधिकारिक वेबसाइट https:adrinath-kedarnath.gov.in
बदरीनाथ-केदारनाथ मदिर समिति (बीकेटीसी) की अधिकारिक वेबसाइट https:adrinath-kedarnath.gov.in पर 15 अप्रैल से (सोमवार) 22 अप्रैल दिन तक एक सप्ताह में 6981 श्रद्धालुओं ने ऑन लाइन पूजायें बुक करायी है, जिसमें से 4735 श्रद्धालुओं ने बदरीनाथ धाम के लिए 2246 श्रद्धालुओं ने केदारनाथ धाम के लिए ऑनलाइन पूजाएं बुक करायी हैं।

ऑनलाइन सेवाओं को अपनाये जाने पर जोर
बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने मंदिर समिति में ई -आफिस और ऑनलाइन सेवाओं को अपनाये जाने पर जोर दिया है। वेबसाइट सहित पूजा काउंटरों को आधुनिक बनाया गया है।

बीकेटीसी मुख्य कार्याधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों धामों के लिए ऑनलाइन पूजा बुकिंग से 1,20,03725 की धन राशि मंदिर समिति को प्राप्त हो गयी है। बदरीनाथ धाम के लिए 82,58920 केदारनाथ धाम के लिए 37,44805 ऑनलाइन पूजाओं की बुकिंग धनराशि प्राप्त हुई।

Jitendra Aawhad: NCP नेता जीतेंद्र आव्हाड को मिली बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

कार्यालयों से प्राप्त कर रहे हैं श्रद्धालु
बीकेटीसी मीडिया प्रभारी डा. हरीश गौड़ के मुताबिक ऑनलाइन पूजाओं और बदरीनाथ-केदारनाथ यात्रा के विषय में तीर्थयात्री लगातार मंदिर समिति कार्यालयों से जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.