Jitendra Aawhad: NCP नेता जीतेंद्र आव्हाड को मिली बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

जीतेंद्र आव्हाड ने पत्रकारों को बताया कि सोमवार दोपहर वे अपने घर में थे, तभी उनके पास एक अनजान नंबर से कॉल आई।

74

Jitendra Aawhad: बिश्नोई गैंग (Bishnoi gang) की ओर से 22 अप्रैल (सोमवार) को राकांपा (एसपी) पार्टी के नेता (NCP leader) जीतेंद्र आव्हाड (Jitendra Aawhad) को रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले की शिकायत (case registered) जीतेंद्र आव्हाड ने पुलिस से की है और पुलिस ने छानबीन (police investigation) शुरू कर दी है।

जीतेंद्र आव्हाड ने पत्रकारों को बताया कि सोमवार दोपहर वे अपने घर में थे, तभी उनके पास एक अनजान नंबर से कॉल आई। इसमें वह खुद को बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर बताते हुए फोन पर बात करने लगा। उसने यह भी बताया कि उसका नाम रोहित गोदारा है और वह ऑस्ट्रेलिया से कॉल कर रहा है।

यह भी पढ़ें-  Lok Sabha Elections : श्री राम के समर्थन में सीता और लक्ष्मण ने किया रोड शो, इस तिथि को होगा मतदान

सलमान खान के घर पर गोलीबारी
इसके अलावा, उसने यह कहकर फिरौती की मांग की कि उसने सलमान खान के घर पर गोलीबारी की थी। अगर रंगदारी नहीं मिली तो तुम्हें नुकसान होगा, इसके लिए कफन खरीद लो। बताया जा रहा है कि रोहित गोदरा राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामड़ी की हत्या के मामले में आरोपित है। इस मामले की छानबीन पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें-  Lok Sabha Elections : श्री राम के समर्थन में सीता और लक्ष्मण ने किया रोड शो, इस तिथि को होगा मतदान

जीतेंद्र आव्हाड को मिली धमकी
दरअसल पिछले सप्ताह बिश्नोई गैंग के दो बदमाशों ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के सामने हवाई फायरिंग की थी। इस मामले में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की गहन छानबीन जारी है। अब फिर से जीतेंद्र आव्हाड को मिली धमकी से पुलिस महकमा सतर्क हो गया है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.