Swatantrya Veer Savarkar Film: सिनेमाघरों में फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का दबदबा, करोड़ों का कलेक्शन!

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन से ही दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करना शुरू कर दिया है।

166

स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) के जीवन पर आधारित फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की रिलीज (Release) के बाद से ही इस फिल्म (Film) की काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म के प्रति दर्शकों की पसंद दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। खुद इजराइल (Israel) के राजदूत कोबी शोशानी (Ambassador Kobi Shoshani) ने फिल्म की तारीफ की है।

कोबी शोशानी ने कहा, ‘इस फिल्म को देखना भारत के इतिहास को फिर से खोजने का एक और तरीका है। भारत और इजराइल दोनों में कई चीजें समान हैं। उन्होंने पोस्ट में कहा कि हर किसी को रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म’ देखनी चाहिए। ऐसा लगता है कि नेटिजन्स ने उनके पोस्ट का गर्मजोशी से स्वागत किया है।

यह भी पढ़ें- RKS Bhadauria: भाजपा में शामिल हुए पूर्व वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया, गाजियाबाद से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन
वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 1.05 करोड़ की ओपनिंग के साथ कमाई की। दूसरे दिन फिल्म ने 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है और इस फिल्म ने तीन दिनों में अच्छी खासी कमाई कर ली है।

तीसरे दिन 3.30 करोड़
स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 3.30 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती नजर आ रही है।

यह फिल्म दो भाषाओं हिंदी और मराठी में रिलीज हुई है
फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर दो भाषाओं हिंदी और मराठी में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म में उन्होंने सावरकर की पत्नी यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभाया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.