कम उम्र में अर्जित की करोड़ों की संपत्ति! जानें कौन हैं MC Stan, जो इंटनेट की दुनिया में हैं मशहूर

स्टेन लाइव प्रदर्शन के साथ-साथ गायन, रचना और संगीत लिखकर पैसा कमाते हैं।

424

एमसी स्टेन (MC Stan) के नाम से मशहूर अल्ताफ तदावी उर्फ अल्ताफ शेख हाल ही में बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के विजेता बने हैं। 24 साल के रैपर (Rapper) ने कम उम्र में खूब नाम और पैसा कमाया है। आज एमसी स्टेन इंटरनेट (Internet) की दुनिया में एक मशहूर शख्स बन गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रैपर की कुल संपत्ति 15 से 20 करोड़ रुपये के बीच है। वह अपना ज्यादातर पैसा एक रैपर के तौर पर और सोशल मीडिया के जरिए कमाते हैं। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले, स्टेन के एक मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स थे। रियलिटी शो जीतने के बाद अब इंस्टाग्राम पर उनके 10.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें- Delhi: प्रदूषण पर भाजपा बोली, दिल्ली सरकार अपनी गलतियों का ठीकरा किसी और पर न फोड़े

यूट्यूब चैनल से हर महीने 1 लाख रुपये से ज्यादा कमाई
स्टेन लाइव प्रदर्शन के साथ-साथ गायन, रचना और संगीत लिखकर पैसा कमाते हैं। उन्होंने रफ़्तार और इक्का सहित भारत के कुछ सबसे प्रसिद्ध रैपर्स के साथ प्रदर्शन किया है। स्टेन अपने यूट्यूब चैनल से प्रति माह 1 लाख रुपये से अधिक कमाते हैं, जिसके छह मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। उनके एक वीडियो को 44 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

एमसी स्टेन के पास महंगी चीजें
एमसी स्टेन, जो केवल 24 वर्ष के हैं, एक उत्कृष्ट जीवन जीते हैं और बड़ी संख्या में महंगी वस्तुओं के मालिक हैं। संगीतकार ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फॉलोअर्स को 80,000 रुपये की कीमत वाले जॉर्डन जूतों की एक जोड़ी से परिचित कराया। स्टैन को आश्चर्य हुआ कि वीडियो बेहद लोकप्रिय हो गया।

रैपर को अक्सर महंगे आभूषण पहने हुए भी तस्वीरें खींची जाती हैं। स्टेन ने बिग बॉस 16 के एक एपिसोड में सलमान खान को बताया कि उन्होंने घर में जो हीरे का पेंडेंट, ब्रेसलेट और अंगूठी पहनी थी, उसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये थी।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.