करण जौहर की बर्थडे पार्टी में हुआ कोरोना विस्फोट! जानिये, चपेट में आईं कितनी हस्तियां

सोशल मीडिया पर करण जौहर के 50 वें जन्मदिन की पार्टी पर खबरें वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि करण के जन्मदिन की पार्टी में शामिल कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

लगता है फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना का कहर बरपा है। अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर आदि संक्रमित होने की सूचनाएं आ रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर करण जौहर के 50 वें जन्मदिन की पार्टी पर खबरें वायरल हो रही हैं।

कहा जा रहा है कि इस पार्टी के बाद बॉलीवुड से कई लोगों के कोरोना हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार करण की पार्टी में शामिल लगभग 55 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन माना जा रहा है कि यह खबर सच है और करन जौहर के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए कई लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी आई थी ऐसी खबरें
इससे पहले भी कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऐसी खबर सामने आई थी कि करण जौहर के घर हुई पार्टी में कोरोना विस्फोट हुआ। करण जौहर ने इस पर अपनी सफाई दी थी और बताया था कि उनकी और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसे में उनके यहां कोरोना विस्फोट होने का सवाल ही नहीं उठता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here