गंभीर बीमारियों के उपचार को लेकर योगी सरकार है कितनी गंभीर? मुख्यमंत्री ने बताया

गोरखनाथ मंदिर परिसर महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने लगभग तीन सौ लोगों की समस्याएं सुनीं।

23

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार गंभीर बीमारियों के उपचार में लगातार भरपूर आर्थिक मदद दे रही है। उपचार में धन की बाधा को सामने नहीं आने दिया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी ने इस बात का भरोसा दिया कि मरीज व परिजन कतई चिंता न करें। एक संवेदनशील सरकार सबके साथ खड़ी है। अधिकारी पूरी संवेदना और प्राथमिकता पर इलाज में मदद करेगी। एस्टीमेट मिलते ही सहायता राशि उपलब्ध करा दी जाएगी।

जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं
मुख्यमंत्री ने 9 मार्च की सुबह जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात की। गोरखनाथ मंदिर परिसर महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने लगभग तीन सौ लोगों की समस्याएं सुनीं। कुर्सियों पर बैठाये गए लोगों तक खुद पहुंचे। उनकी पीड़ा सुनी और समस्या के त्वरित निराकरण का निर्देश अधिकारियों को दिया।

यह भी पढ़ें – तृणमूल कांग्रेस के नेता से होगी पूछताछ, एक और भ्रष्टाचार से उठेगा पर्दा!

मुख्यमंत्री ने दिया आशवाशन
समस्या सुनने के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि समस्या कोई भी हो, मेरे रहते घबराने या चिंता करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। सबकी समस्या का न्यायोचित समाधान होगा। सीएम योगी से मिलने वालों में अधिक संख्या इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे लोगों की थी। जमीनी विवाद से जुड़ी शिकायतों पर सीएम ने दो टूक कहा कि यदि कोई दबंग या माफिया किसी की जमीन कब्जा कर रहा हो तो उसके खिलाफ कठोर कानूनी कर्रवाई करें। समस्या कोई भी हो उसका त्वरित, न्यायोचित, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक समाधान होना चाहिए। महिलाओं के साथ आए बच्चों का मुख्यमंत्री ने हालचाल पूछा, पढ़ने के लिए प्रेरित किया और चॉकलेट दिया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.