Prayagraj: भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की गारंटी मोदी सरकार की: राजेंद्र मिश्र

भाजपा ने शुरू की विकसित भारत संकल्प यात्रा।

596

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) प्रयागराज महानगर (Prayagraj Metropolitan) द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा (Vikas Bharat Sankalp Yatra) का शुभारम्भ विश्वविद्यालय चौराहा और आनंद भवन चौराहा से भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में किया गया। उन्होंने कहा कि विकसित राष्ट्रव्यापी भारत संकल्प यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र और शक्तिशाली बनाने की गारंटी लेकर निकली है।

महानगर अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की योजनाएं गांव, गरीब, किसान, मजदूर, नौजवान महिलाओं के जीवन में खुशहाली लाने की गारंटी है। विधायक हर्षवर्धन बाजपेई, पूर्व विधायक दीपक पटेल, पूर्व पार्षद आनंद अग्रवाल ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में आज भारत विश्व का चौथा अर्थव्यवस्था वाला देश बन चुका है और आने वाले स्वतंत्र भारत की शताब्दी वर्ष में भारत विकसित राष्ट्र बनकर खड़ा होगा। पार्षद सोनिका अग्रवाल ने विकसित भारत बनाने के लिए उपस्थित सभी लोगों को संकल्प दिलाया।

यह भी पढ़ें- Anand Mathew: विश्व की सभी समस्याओं का समाधान सनातन धर्म में है: आनंद मैथ्यू

इस अवसर पर एलसीडी वैन के माध्यम से मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी गई और निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण, उज्ज्वला गैस कनेक्शन, आधार सेवा केंद्र, आयुर्वेदिक दवा वितरण के कैंप लगाए गए। साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभ पाने वाले लाभार्थियों को सम्मानित किया गया। मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि यह आयोजन 20 दिसम्बर तक महानगर के सभी मंडलों में आयोजित की जाएगी। कार्यक्रम में आए अतिथियों का मंडल अध्यक्ष और पार्षद ज्ञानेंद्र मिश्रा ने स्वागत एवं संचालन नीरज दीक्षित ने किया।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.