अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने गाया भारतीय राष्ट्रगान, प्रधानमंत्री मोदी के छुए पैर

अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का यहां आना और उनके दौरे के आखिरी कार्यक्रम के समापन समारोह मुझे गाने का मौका मिलना बहुत गर्व की बात है।

192

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपने अमेरिकी दौरे (America Tour) के आखिरी दिन रोनाल्ड रीगन सेंटर में एनआरआई (NRI) को संबोधित किया। कार्यक्रम के अंत में मंच से हॉलीवुड गायिका मैरी मिलबेन (Hollywood Singer Mary Milben) ने भारत का राष्ट्रगान गाया। राष्ट्रगान (National Anthem) के बाद उन्होंने मंच पर मौजूद पीएम मोदी के पैर छुए। अब इसका एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो गया है। इस कार्यक्रम में बोलते हुए मैरी मिलबेन ने कहा कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में शामिल होना मेरे लिए बेहद गर्व का क्षण है।

वहीं इससे पहले रोनाल्ड रीगन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी ने अमेरिका में एक भारत-श्रेष्ठ भारत की तस्वीर बनाई है। इसके लिए मैं आप सभी को बधाई देता हूं। अमेरिका में मुझे जो सम्मान मिल रहा है, उसका श्रेय अमेरिका में आपकी कड़ी मेहनत और अमेरिका के विकास के लिए आपके प्रयासों को जाता है। अमेरिका में रहने वाले मां भारती की हर संतान का अभिनंदन करता हूं।

यह भी पढ़ें- सैनिक साइबर खतरों और जवाबी उपायों से खुद को अपडेट रखें – सीडीएस

नए भारत में आत्मविश्वास फिर लौटा: पीएम मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत की इस प्रगति का सबसे बड़ा कारण भारत का आत्मविश्वास है। यह 140 करोड़ भारतीयों का विश्वास है कि देश आज प्रगति के पथ पर है। पीएम मोदी ने कहा कि सैकड़ों साल की गुलामी ने हमारा ये आत्मविश्वास छीन लिया था। आज जो नए भारत हमारे सामने है, उसमें वह आत्मविश्वास लौट आया है। ये वो भारत है जो अपना रास्ता, अपनी दिशा जानता है। ये वो भारत है जिसके फैसलों और संकल्पों को लेकर कोई भ्रम नहीं है।

देखें यह वीडियो- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में दिया ऐतिहासिक भाषण

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.