Ajit Pawar: अजित पवार गुट के कार्यकर्ता ने लालबाग राजा के चरणों में चढ़ाया ऐसा पत्र, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एनसीपी के अजित पवार गुट के पदाधिकारी रंजित नरुटे ने लालबाग राजा के चरणों में चिट्ठी अर्पित किया और प्रार्थना की कि अजित पवार जल्द से जल्द मुख्यमंत्री बनें।

72

मुंबई (Mumbai) समेत पूरे महाराष्ट्र (Maharashtra) में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) का जश्न जोरों पर चल रहा है। आज यानी बुधवार (27 सितंबर) को गणेशोत्सव का नौवां दिन है। मुंबई, पुणे जैसे बड़े शहरों में पूरे राज्य से लोग गणेशोत्सव के लिए आते हैं। मुंबई में गणेशोत्सव पर भीड़ उमड़ रही है। राज्य के अभिनेता, अभिनेत्रियां, उद्योगपति और राजनीतिक नेता भी गणराया के दर्शन के लिए आते हैं। लाखों भक्त लालबाग के राजा (Lalbagh Raja) के दर्शन करने आते हैं और अपनी मनोकामनाएं और मन्नतें व्यक्त करते हैं।

क्या लिखा चिट्ठी में?
लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे एनसीपी अजित पवार गुट (NCP Ajit Pawar Faction) के पदाधिकारी रंजित नरुटे (Ranjit Narute) ने भी दर्शन लिया है। उन्होंने लालबाग के राजा के चरणों में एक चिट्ठी अर्पित किया और इस चिट्ठी में लिखा था – ‘हे लालबाग के राजा, हमारे अजित दादा पवार जल्द से जल्द महाराष्ट्र राज्य (Maharashtra State) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) बने’।

यह भी पढ़ें- Jammu and Kashmir: लारकीपोरा में गाड़ी में विस्फोट, आठ मजदूर घायल; हालत गंभीर

रंजित नरुटे का लिखा पत्र वायरल
बुधवार (27 सितंबर) सुबह उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने लालबाग के राजा के दर्शन किये। उनके साथ पवार परिवार, अजित पवार गुट के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुनील तटकरे और अन्य नेता मौजूद थे। इस अवसर पर राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस अजित पवार गुट के पदाधिकारी रंजित नरुटे द्वारा लिखित एक पत्र लालबाग के राजा के चरणों में अर्पित किया गया।

राज्य में मुख्यमंत्री बनने को लेकर चर्चा शुरू
गौरतलब हो कि, पिछले कुछ दिनों से राज्य के कई हिस्सों में अजित पवार को मुख्यमंत्री बनाने के बैनर लगाए गए थे। कई नेता इच्छा जता रहे हैं कि अजित पवार मुख्यमंत्री बनें। आज लालबाग के राजा के चरणों में ऐसा नोट चढ़ाने के बाद यह चर्चा शुरू हो गई है कि अजित पवार को मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

अजित पवार ने किया खारिज
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजित पवार से हाल ही में पूछा गया कि क्या वह राज्य के सीएम बनेंगे। अजित पवार ने अपने मुख्यमंत्री बनने की अटकलों को पूरी तरह से खारिज कर दिया था। सीएम बनने के सवाल पर अजित पवार ने कहा था कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। अजित ने कहा था कि मैं सिर्फ विकास के बारे में सोचता हूं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.