Air India का बड़ा उपहार, कोलकाता- बैंकॉक के बीच शुरू करेगी नॉन-स्टॉप उड़ान

एयर इंडिया वर्तमान में बैंकॉक के लिए प्रति सप्ताह कुल 14 उड़ानें संचालित करती है, जिसमें दिल्ली और मुंबई से गंतव्य को जोड़ने वाली दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ानें शामिल हैं।

103

एयर इंडिया 23 अक्टूबर से कोलकाता- बैंकॉक के बीच नॉन-स्टॉप उड़ान सेवा शुरू करने के लिए तैयार है।एयरलाइन नेअपने एक आधिकारिक बयान में कहा, “AI322 कोलकाता से रात 22:00 बजे प्रस्थान करेगी और अगली सुबह 02:05 बजे बैंकॉक पहुंचेगी। वापसी उड़ान AI321 बैंकॉक से सुबह 03:05 बजे उड़ान भरकर 04:10 बजे (सभी स्थानीय समय) कोलकाता में उतरेगी।

एयरबस के विमान से संचालित होने वाली यह उड़ान इकोनॉमी और बिजनेस क्लास की दो श्रेणी की होगी और सोमवार से शनिवार तक सप्ताह में छह दिन संचालित होगी।”

वर्तमान स्थिति
एयर इंडिया वर्तमान में बैंकॉक के लिए प्रति सप्ताह कुल 14 उड़ानें संचालित करती है, जिसमें दिल्ली और मुंबई से गंतव्य को जोड़ने वाली दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ानें शामिल हैं। इससे पहले मार्च में, टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन ने कहा था कि वह अपने 2023 ग्रीष्मकालीन शेड्यूल पर हांगकांग, बैंकॉक (थाईलैंड) और सियोल जैसे एशिया के प्रमुख पूर्वगामी मार्गों पर फ्लाइट जोड़ेगी।

जुड़ेंगी आठ नई साप्ताहिक उड़ानें
एयरलाइन ने कहा कि वह कुल आठ नई साप्ताहिक उड़ानें जोड़ेगी -बैंकॉक के लिए छह (दिल्ली और मुंबई से तीन-तीन), 26 मार्च से दिल्ली से सियोल (इंचियोन) और हांगकांग के लिए अतिरिक्त साप्ताहिक उड़ानें शुरू करेगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.