New Uniform: एयर इंडिया के पायलट और क्रू मेंबर्स की पोशाक बदली, अब इस लुक में नजर आएंगे फ्लाइट कर्मी

कंपनी ने मंगलवार को एक्स पोस्ट पर जारी एक बयान में कहा कि एयर इंडिया ने अपने चालक दल के सदस्यों (केबिन और कॉकपिट क्रू) के लिए नई पोशाक पेश की।

1211

टाटा (Tata) की अगुवाई वाली एयर इंडिया (Air India) ने अपने चालक दल के सदस्यों केबिन क्रू (Cabin Crew) और पायलटों (Pilots) के लिए नई पोशाक (New Dress) पेश की है। इसको मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने तैयार किया है। इसमें तीन सर्वोत्कृष्ट भारतीय रंग हैं-लाल, बैंगनी और सोना, जो आत्मविश्वासी, जीवंत नए भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं।

कंपनी ने मंगलवार को एक्स पोस्ट पर जारी एक बयान में कहा कि एयर इंडिया ने अपने चालक दल के सदस्यों (केबिन और कॉकपिट क्रू) के लिए नई पोशाक पेश की। इसे फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया है। एयर इंडिया ने बताया कि नई पोशाक को अगले कुछ महीनों में चरणवार तरीके से उपयोग में लाई जाएगी। इसे सबसे पहले देश के पहले एयरबस ए350 विमान के चालक दल सदस्यों को दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Railway Station Beautification: ठाणे रेलवे स्टेशन का होगा कायाकल्प, केंद्र से मिली करोड़ों की मंजूरी

एयर इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी और प्रबंध निदेशक कैम्पबेल विल्सन ने कहा है कि एयर इंडिया की चालक दल की पोशाक विमानन इतिहास में दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित वर्दी में से एक है। उन्होंने कहा कि हमारा दृढ़ विश्वास है कि मनीष मल्होत्रा का अभिनव पहनावा एयरलाइन के भविष्य की कहानी के लिए रोमांचक और नया अध्याय लिखेगा।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.