मुख्यमंत्री योगी से अभिनेता अक्षय कुमार ने की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी परियोजना वैश्विक मानकों के अनुरूप होगी, इसके साथ ही, नई फिल्म नीति तैयार की जा रही है। निर्माताओं की सुविधा के दृष्टिगत इसे सिंगल विंडो सिस्टम से भी जोड़ा गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अभिनेता अक्षय कुमार ने भेंट की। दो दिवसीय दौरे पर मुंबई पहुंचे सीएम योगी के साथ होटल ताज में हुई इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिटी परियोजना को लेकर अपना उत्साह जताया।

सिनेमा जगत में उत्साह
करीब 35 मिनट चली इस मुलाकत के दौरान अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी से कहा कि यूपी की फिल्म सिटी को लेकर भारतीय सिनेमा जगत में काफी उत्साह है। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, निर्माता, निर्देशक और अभिनेता यूपी की फिल्म सिटी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विश्वस्तरीय फिल्म एंड इंफोटेनमेंट सिटी का विकास सिनेमा जगत को एक नया विकल्प मुहैया कराएगा।

जनजागरुकता बढ़ाने में सिनेमा की बड़ी भूमिका : योगी
इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जनजागरुकता बढ़ाने में सिनेमा की बड़ी भूमिका है। फिल्मकारों को विषय चयन करते समय सामाजिक और राष्ट्रीय चेतना के विषयों को महत्व देना चाहिए। सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी परियोजना वैश्विक मानकों के अनुरूप होगी, इसके साथ ही, नई फिल्म नीति तैयार की जा रही है। निर्माताओं की सुविधा के दृष्टिगत इसे सिंगल विंडो सिस्टम से भी जोड़ा गया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने अक्षय कुमार को उत्तर प्रदेश आगमन का आमंत्रण भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here