कौन खेलना चाहता है चुनाव से पहले असम में खून की होली?

असम के सर्फनगुरी पीएस सीमा के अंतर्गत बेलुरी के वन क्षेत्र से सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर खतरनाक हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं।

असम के कोकराझार में सर्फनगुरी पीएस सीमा के अंतर्गत बेलुरी के वन क्षेत्र से सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर खतरनाक हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। बरामद किए गए हथियारों में एक एके -56 राइफल, एक एके -56 मैगजीन, एक 7.65 एमएम पिस्टल, एक 7.65 एमएम मैगजीन और 29 राउंड गोली के साथ ही बारुद भी शामिल है।

बता दें कि असम में अगले दो महीने में विधानसभा चुनाव कराए जाने हैं और इसके लिए राजनैतिक सरगर्मियां काफी बढ गई हैं। भारतीय जनता पार्टी के साथ ही अन्य पार्टियां भी चुनाव की तैयारी में अपनी पूरी ताकत झोेक रही हैं। पिछले दो महीने मे भारतीय जनता पार्टी के चाणक्य कहे जानेवाले केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कई बार असम का दौरा कर भाजपा का जनाधार बढ़ाने की कोशिश कर चुके हैं। इस हालत में इतने बड़े पैमाने पर हथियारों और गोला-बारुद का बरामद होना कई तरह के सवाल खड़ेे करते हैं, हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है लेकिन सुरक्षा बल के साथ ही पुलिस अधिकारी भी मुस्तैदी से आरोपियों के साथ इसके मकसद के बारे में जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here