विधानसभा में CM नीतीश कुमार ने ऐसा क्या कह दिया, महिला विधायक हो गईं शर्मिंदा!

सीएम नीतीश कुमार ने पति-पत्नी के बीच बनने वाले शारीरिक संबंधों पर टिप्पणी की।

1080

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) का विधानसभा (Assembly) में दिया गया एक बयान सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में जातीय जनगणना (Caste Census) पर बोलते हुए उन्होंने एक शादीशुदा जोड़े के शारीरिक संबंध को लेकर जनसंख्या के मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है, जिस पर हंगामा हो रहा है।

लोग नीतीश कुमार के इस बयान को बेहद अभद्र बता रहे हैं। एक मुख्यमंत्री द्वारा विधानसभा में दिए गए ऐसे बयान पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जनसंख्या नियंत्रण उपायों पर बोलते समय मुख्यमंत्री शायद भूल गये कि वह सदन में बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- प्रदूषण चरम पर, दिल्ली के बाद अब गाजियाबाद में सभी स्कूल बंद

भाजपा ने नीतीश पर साधा निशाना
बिहार भाजपा ने अपने ऑफिशियल एक्स आईडी से पोस्ट किया कि नीतीश बाबू के दिमाग में एडल्ट “बी” ग्रेड फिल्मों का कीड़ा घुस गया है। सार्वजनिक रूप से इनके द्विअर्थी संवादों पर रोक लगनी चाहिए। लगता है संगत का सुर चढ़ गया है!”

सीएम के लहजे से शर्मिंदा हुए विधायक
दरअसल, विधानसभा में जाति आधारित जनगणना को लेकर पेश की गई रिपोर्ट पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान नीतीश कुमार ने जहां आरक्षण का दायरा बढ़ाने की बात कही, वहीं जनसंख्या नियंत्रण को लेकर भी कुछ ऐसा कह दिया जिससे कई विधायकों को शर्मिंदगी उठानी पड़ी। हालांकि मुख्यमंत्री इसी बात को अलग तरीके से भी व्यक्त कर सकते थे, लेकिन उनका लहजा ऐसा था कि सदन में मौजूद महिला-पुरुष विधायक भी अवाक रह गये।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.