यूपी के डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर बोला हमला, मौर्य ने कहा- कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की अम्मा है

भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मध्य प्रदेश का चप्पा-चप्पा भाजपा मय हो गया है। कमल की आंधी चल रही है।

1316

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर बड़ा हमला बोला है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के चुनाव प्रचार (Election Campaign) के लिए निकलने से पहले मंगलवार को यहां झांसी (Jhansi) में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्ट कौन है ? भ्रष्टाचार की अम्मा कौन है ? भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी कौन है ? सब जानते हैं।

भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मध्य प्रदेश का चप्पा-चप्पा भाजपा मय हो गया है। कमल की आंधी चल रही है। मप्र में नरेंद्र मोदी के नाम की सुनामी आ गई है। आने वाले 3 दिसंबर को वही हाल कांग्रेस का मध्य प्रदेश में होने वाला है जो उत्तर प्रदेश में है।

यह भी पढ़ें- धनबाद के केंदुआ मार्केट की दुकान में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

नीमच में राहुल गांधी के आरोपों पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ऐसी पार्टी के अध्यक्ष रहे हैं जिसे भ्रष्ट पार्टी के नाम से जाना जाता है। जो गरीबों का हक लूट कर खा जाती थी। देश या दूसरे पार्टी के लोग तो छोड़िए उनकी अपनी पार्टी के लोग ही उन्हें अपना नेता नहीं मानते और न ही उनके बयानों को गंभीरता से लेते हैं। भ्रष्टाचार के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता राजीव गांधी ने ही स्वयं प्रधानमंत्री रहते हुए इस बात को संसद में कहा था कि हम यहां से जब एक रुपये भेजते हैं तो कांग्रेस के दलाल 85 पैसा बीच में ही खा जाते हैं। आम जनमानस तक केवल 15 पैसे पहुंचता है।

इसके इतर नरेंद्र मोदी ने 52 करोड़ लोगों के प्रधानमंत्री जनधन खाते खुलवाकर उनमें 30 लाख करोड़ रुपये भेजने का काम किया। एक- एक पैसा लोगों तक पहुंचा। अब आप ही बताइये कि भ्रष्टाचार की अम्मा कौन हैं ? व्यापम घोटाले पर उन्होंने कहा कि इसकी गंभीरता से जांच हो रही है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस हारती है तब इस प्रकार के दुष्प्रचार करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि दूर की बात छोड़िए उनके मुख्यमंत्री पद के दावेदार कमलनाथ ही चुनाव हार रहे हैं।

केशव मौर्य ने लक्ष्मी जी को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर कहा कि उनका कोई भी बयान वही होता है जो अखिलेश यादव उन्हें लिखकर दे देते हैं और वह उसे पढ़ देते हैं। उन्होंने कहा कि बहुत कम समय अंतराल में मुझे झांसी आने का दोबारा सौभाग्य प्राप्त हुआ है। यह मां पीतांबरा व रामराजा सरकार की कृपा है।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज झांसी दौरे पर पहुंचे। वह झांसी के पुलिस लाइन में अपने हेलीकॉप्टर से उतरकर सीधे सर्किट हाऊस पहुंचे। वहां वह पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे और उसके बाद सर्किट हाउस झांसी में ही जनपद के तमाम पदाधिकारियों के साथ बैठक कर झांसी जनपद में चल रही निर्माणाधीन और विकाशसील परियोजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। इस अवसर पर पूर्व महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी व पुनीत अग्रवाल आदि तमाम नेता उपस्थित रहे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.