JP Nadda: केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा केरल दौरे पर, राज्य विस्तारित कार्यकारिणी बैठक को करेंगे संबोधित

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, नड्डा शाम चार बजे तिरुवनंतपुरम के गिरिदीपम कन्वेंशन सेंटर में विस्तारित राज्य कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे।

73

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा (Union Minister Jagat Prakash Nadda) मंगलवार (9 जुलाई) केरल (Kerala) के तिरुअनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में प्रदेश विस्तारित कार्यकारिणी (Executive) की बैठक को संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले आम चुनाव में भाजपा ने केरल में न केवल अपनी सीटों की संख्या बढ़ाई, बल्कि अपने वोट शेयर में भी उल्लेखनीय वृद्धि की है। जेपी नड्डा के केरल दौरे का कार्यक्रम भाजपा ने एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, नड्डा शाम चार बजे तिरुवनंतपुरम के गिरिदीपम कन्वेंशन सेंटर में विस्तारित राज्य कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। बताया गया है कि नड्डा आज पूर्वाह्न 11:40 बजे तिरुवनंतपुरम पहुंचेंगे। पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष दोपहर 12:20 बजे एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें – Mumbai Rain: मुंबई में बारिश से तबाही, कई सड़कों पर जलभराव; ट्रेनें रद्द!

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने इस बार के लोकसभा चुनाव में करीब एक दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में बढ़त हासिल की और तिरुवनंतपुरम और पथानामथिट्टा सहित कई लोकसभा सीटों पर सीधे चुनाव लड़ा। भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार लोकसभा चुनाव में केरल में अपना खाता खोला है। भाजपा के टिकट पर अभिनेता सुरेश गोपी ने त्रिशूर लोकसभा सीट से 72,000 से अधिक वोटों से जीत हासिल की है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.