Bihar: मंत्री ने तेजस्वी पर साधा निशाना, पुल गिरने को लेकर कही ये बात

मंत्री ने कहा कि जो लोग आरोप लगा रहे हैं कि पूल गिर रहे हैं किसी भी सरकार में जाइये पिछले सरकार जब इंडिया गठबंधन की सरकार थी। तेजस्वी यादव के पास यह डिपार्टमेंट था। यहीं भागलपुर का पुल था जो गिरा था।

85

Bihar: भागलपुर पहुंचे बिहार सरकार के पीएचईडी मंत्री नीरज कुमार बबलू ने 8 जुलाई को कि विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले की शुरुआत होने वाली है। जिसको लेकर तैयारियां का जायजा लेने पहुंचा हूं। अभी मैं सुल्तानगंज भी निरीक्षण के लिए जाऊंगा। इस बार मेले में पीएचइडी की सभी सुविधाएं दो महीने तक उपलब्ध रहेगी। श्रद्धालुओं की जितनी भीड़ सावन में होती है, उतनी ही भादो के महीने में भी होती है। इस वजह से यह निर्णय मैंने लिया है। गंगा स्नान के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो इसके लिए हम लोग लगातार प्रयास कर रहे हैं।

पुल-पुलिया के गिरने की जांच जारी
इसके साथ ही मंत्री ने कहा कि बिहार में पुल-पुलिया के गिरने के सवाल पर पीएचईडी मंत्री ने कहा कि पूल है, बनते समय गिरे हैं। गिरते रहते हैं। मंत्री ने कहा कि जो लोग आरोप लगा रहे हैं कि पूल गिर रहे हैं किसी भी सरकार में जाइये पिछले सरकार जब इंडिया गठबंधन की सरकार थी। तेजस्वी यादव के पास यह डिपार्टमेंट था। यहीं भागलपुर का पुल था जो गिरा था। उसकी पहले जांच हुई थी। तेजस्वी यादव ने उसे क्लीन चिट दे दिया था कि यह पुल बेहतर तरीके से बन रहा है। उसके बावजूद यह गिरा था। इसकी जवाबदेही कौन लेगा।

Jammu and Kashmir: एक घर में आतंकियों ने बना रखा था आलमारी के भीतर बंकर, सुरक्षाबलों ने छिपे आतंकियों को किया ढेर

निशाने पर तेजस्वी यादव
आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में उन्हें झांकना चाहिए। सरकार हमारी जाँच कर रही है। यह सुशासन की सरकार है। कोई भी दोषी बचेगा नहीं। चाहे वो ठेकेदार हो या अधिकारी हो। पूल की भी मेंटनेंस पॉलिसी बनने वाली है। आगे जो भी पूल बनेंगे काफी मजबूत होंगे अच्छे होंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.