राणा दंपत्ति दिल्ली रवाना, शाह से ‘इन’ नेताओं की करेंगे शिकायत

राणा दंपत्ति दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मुंबई में मीडिया से बात करते हुए नवनीत राणा ने दिल्ली जाने का उद्देश्य बताया।

अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को देशद्रोह के मामले में जमानत मिलने के बाद उन्हें उपचार के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तीन दिन बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। अब राणा दंपत्ति दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मुंबई में मीडिया से बात करते हुए नवनीत राणा ने दिल्ली जाने का उद्देश्य बताया।

नवनीत राणा ने क्या कहा?
मीडिया से बात करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि ठाकरे सरकार ने उनके साथ अन्याय किया है। वे दिल्ली में जनप्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की शिकायत करेंगे। उन्होंने कहा, “विधायक और सांसद के साथ-साथ भारतीय नागरिक के रूप में, हमने हमेशा न्याय का सम्मान किया है और आगे भी करते रहेंगे।” उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हमने अब तक कुछ गलत किया है। राणा दंपत्ति गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलने दिल्ली रवाना हो गए हैं।

इनकी करेंगे शिकायत
राणा दंपति 9 मई को मुंबई पुलिस, उद्धव ठाकरे और संजय राउत की शिकायत दर्ज कराने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं। उन्होंने कहा, देश के गृह मंत्री महिलाओं का सम्मान करते हैं। हमें विश्वास है कि वे हमारी शिकायत सुनेंगे। हम राज्य के मुख्यमंत्री के उत्पीड़न की शिकायत करेंगे। उन्होंने कहा कि अजित पवार मुख्यमंत्री से ज्यादा काम कर रहे हैं। इसलिए वे पुलिस थाने में वीडियो के संदर्भ में बोलने को तैयार नहीं हुए। उन्हें पूरा मामला पता होना चाहिए। विधायक रवि राणा ने संवाददाताओं से कहा, “हम अजित पवार से आधी रात के बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के फुटेज की जांच करने और सच्चाई लोगों के सामने लाने का आग्रह करते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here