Prime Minister 25 जनवरी को बुलंदशहर में, इन परियोजनाओं का देंगे उपहार

327
File Photo

Prime Minister: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) ने बुलंदशहर में 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों का 20 जनवरी को जायजा लिया। इस दौरे में प्रधानमंत्री बुलंदशहर में आयोजित कार्यक्रम में मेरठ मंडल को विभिन्न विकास परियोजनाओं(Development projects) का उपहार देंगे।

मुख्यमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
मुख्यमंत्री का शूटिंग रेंज नवादा के मैदान पर हेलीकॉप्टर से पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे के साथ स्वागत किया। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी प्रधानमंत्री की 25 जनवरी को होने वाली जनसभा के स्थल पर पहुंचे और चल रही तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने जनसभा स्थल के पास बनाई गई पार्किंग का भी निरीक्षण किया और तैयारियों को लेकर संतोष जताया।

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम
मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम से समय निकालकर यहां पर पहुंचा हूं। उन्होंने बताया कि 25 जनवरी को प्रधानमंत्री यहां पहुंच कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ मंडल को अरबों की सौगात देंगे। कल्याण सिंह मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन समेत प्रधानमंत्री एक हज़ार करोड़ की लागत से बनने वाले फोर लेन हाई-वे, आयुष अस्पताल, औधोगिक इकाइयों और कमिश्नरेट वाले जिलों से संबंधित विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।

Ram Mandir Pran Pratisthan: जम्मू शहर के प्राचीन रघुनाथ मंदिर में तीन दिवसीय कार्यक्रम शुरू

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिया निर्देश
इसके बाद जनसभा स्थल के मंच पर चढ़कर मुख्यमंत्री ने कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे. और जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश से व्यवस्था के बारे में पूरी जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जनसभा स्थल का जाएजा लेने के बाद मुख्यमंत्री ने यहां के सभी प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.