मध्य प्रदेश में विपक्ष पर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी, कहा- कांग्रेस के पास विकास का कोई रोडमैप नहीं

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए सतना पहुंचे।

726

चुनावी (Election) राज्य मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) की ताबड़तोड़ रैलियां जारी है। पीएम मोदी आज मध्यप्रदेश के सतना (Satna) में विशाल जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज जब विश्व संकटों के घेरे में है, चारो तरफ बम-बंदूक की आवाजें सुनाई दे रही है। भारत (India) जैसे देश आज दुनिया में अपने विचार का प्रभाव पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं, ऐसे समय सतना की धरती से एक ऐसी ज्योति निकलती है जो बंदूक की नली से संगीत के सुर निकालती है।

पीएम मोदी ने लोगों को वोट की ताकत बताते हुए कहा कि प्रदेश के चुनाव में आपका हर वोट त्रिशक्ति की ताकत से भरा हुआ है। आपका एक वोट यहां फिर से भाजपा की सरकार बनाने जा रहा है। आपका वही वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा। आपका वही वोट, भ्रष्टाचारी कांग्रेस को मध्य प्रदेश की सरकार से सौ कोस दूर रखेगा।

यह भी पढ़ें- अमित शाह ने इस काम के लिए थपथपाई एनआईए की पीठ!

कांग्रेस के पास विकास का कोई रोडमैप नहीं है: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी मतदान के लिए कुछ दिन बचे हैं, लेकिन उससे पहले ही झूठ का गुब्बारा फुट गया है। कांग्रेस के पास मध्यप्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है। कांग्रेस के थके-हारे चेहरों में मध्य प्रदेश के युवाओं को कोई भविष्य नहीं दिखता। उन्होंने लोगों से अपील की कि मध्यप्रदेश को भाजपा पर भरोसा है। मध्यप्रदेश को मोदी की गारंटी पर भरोसा है।

पूरे देश में खुशी की लहर: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने अपने भाषण में राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा ‘मैं आजकल जहां भी जाता हूं, वहां अयोध्या में बन रहे प्रभु राम के मंदिर की चर्चा चलती है। पूरे देश में खुशी की लहर है। सौभाग्य से भरे इस पावन कालखंड में मेरे मन में एक बात बार-बार आती है। वो बात मुझे आंदोलित करती रहती है और मुझे तेज गति से दौड़ने की प्रेरणा देती रहती है। वो बात है – राम काज कीन्हें बिनु, मोहि कहां विश्राम…अब रुकना नहीं है, थकना नहीं है।’

गरीबों को मिले घर
पीएम मोदी ने देश की भाजपा सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि हम लोकतंत्र का भव्य मंदिर नया संसद भवन बनते हैं, तो हम 30 हजार पंचायत भवन भी बनाते हैं। मुझे खुशी है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार होने के कारण मध्यप्रदेश उन राज्यों में से एक है जहां गरीबों के लिए लाखों घर बनाए गए। यहां सतना में भी गरीबों को 1.32 लाख घर मिले हैं।

एक-एक रुपये का हिसाब
प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार ने 33 लाख करोड़ रुपये सीधे गरीबों के बैंक खातों में भेजे हैं और इसमें से एक रुपया भी इधर का उधर नहीं हो पाया। कांग्रेस किस तरह गरीबों का हक छीनती है उसका जीता-जागता प्रमाण है फर्जी लाभार्थी घोटाला। जितनी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की आबादी मिलकर है, उतने फर्जी लाभार्थी कांग्रेस ने देश भर में कागजों में पैदा कर दिए थे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.