पीएम मोदी और इजराइल के प्रधानमंत्री के बीच फोन पर बातचीत, जानिए क्या हुई बात?

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोन पर बातचीत। पीएम मोदी ने कहा, जानकारी देने के लिए धन्यवाद।

104

हमास (Hamas) के रॉकेट (Rocket) हमले के बाद जारी युद्ध (War) के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार (10 अक्टूबर) को इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Israeli Prime Minister Benjamin Netanyahu) से फोन पर बात की। पीएम मोदी ने बताया कि नेतन्याहू ने फोन किया था और इस दौरान मैंने उनसे कहा कि मुश्किल वक्त में हम आपके साथ हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ”मैं पीएम नेतन्याहू ने मुझे इजराइल के ताजा हालात की जानकारी दी, मैं इसके लिए आभार व्यक्त करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि ‘भारत के लोग इस कठिन समय में इजरायल के साथ मजबूती से खड़े हैं। भारत आतंकवाद के सभी रूपों की कड़ी और स्पष्ट रूप से निंदा करता है।

यह भी पढ़ें- राजनाथ सिंह ने इतालवी रक्षा मंत्री के साथ बैठक कर रक्षा सहयोग पर किया समझौता

पीएम मोदी ने बताया था आतंकी हमला
हमास ने इजराइल पर ताबड़तोड़ हमले किए थे। तब भारत ने इन हमलों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। पीएम मोदी ने कहा था कि वह इस मुश्किल घड़ी में इजराइल के साथ खड़े हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह इजराइल में आतंकी हमले की खबर से स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि उनकी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं।

देखें यह वीडियो-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.