Telangana Assembly Elections: प्रधानमंत्री मोदी ने कही मतदाताओं के मन की बात ?

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस सरकार झूठ पर आधारित है और केवल भाजपा सरकार ही यह सुनिश्चित कर सकती है कि ये वादे पूरे हों, क्योंकि ये मोदी की गारंटी का प्रतीक हैं।

966

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 27 नवंबर को तेलंगाना के करीमनगर में दूसरी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि करीमनगर भारत की लोकतांत्रिक परंपराओं और लोकतंत्र की जननी होने का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि आज केवल एक ही आवाज तेलंगाना पर हावी है, वह है पहली बार भाजपा सरकार बनते देखना।

यह बताते हुए कि कैसे कांग्रेस ने अपने ही नेताओं को धोखा दिया है, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “हम सभी जानते हैं कि कांग्रेस पार्टी के प्रति उनकी अगाध निष्ठा के बावजूद पूर्व पीएम नरसिम्हा राव का किस तरह अपमान किया।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस दोनों के लिए, ‘परिवार’ पहले आता है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस दोनों के पास केवल भ्रष्ट एजेंडे हैं जबकि भाजपा का लक्ष्य तेलंगाना के लोगों के सच्चे सशक्तिकरण के लिए प्रयास करना है।

बीआरएस पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री केसीआर और बीआरएस के झूठ को उजागर करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”करीमनगर को स्मार्ट सिटी बनाने का वादा हो या कालेश्वरम लिफ्ट सिंचाई परियोजना का लाभ, बीआरएस सरकार इसे पूरा करने में विफल रही है।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस सरकार झूठ पर आधारित है और केवल भाजपा सरकार ही यह सुनिश्चित कर सकती है कि ये वादे पूरे हों, क्योंकि ये मोदी की गारंटी का प्रतीक हैं। उन्होंने कहा कि गरीबों और वंचितों को सशक्त बनाने के लिए भाजपा सरकार ने पीएम विश्वकर्मा योजना भी शुरू की।

Maharashtra: ओबीसी आरक्षण को लेकर सीएम ने किया ये वादा, मराठा आरक्षण पर भी की खुलकर बात

भाजपा की डबल इंजन सरकार महत्वपूर्ण
तेलंगाना के भविष्य को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आने वाले पांच साल में तेलंगाना राज्य 15 साल पूरे कर लेगा। उन्होंने कहा, “हर माता-पिता की तरह जो अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य का सपना देखते हैं और उनका मार्गदर्शन करते हैं, उसी तर्ज पर हमें भी तेलंगाना के भविष्य की परिकल्पना करनी चाहिए और इसके लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार महत्वपूर्ण है।”

भाजपा के सत्ता में आने का दावा
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तेलंगाना में बीआरएस सरकार झूठ और धोखे का प्रतिनिधित्व करती है। एक बार जब भाजपा सरकार तेलंगाना में सत्ता में आ जाएगी, तो एक डबल इंजन सरकार सभी के विकास को बढ़ावा देगी। तेलंगाना के लोगों को एक भ्रष्ट और फार्महाउस सीएम से मुक्त कर देगी। अंत में उन्होंने सभी मतदाताओं से तेलंगाना राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील की।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.