वाझे के पास थीं कितनी गाड़ियां? अब तक 6 बरामद

मुंबई पुलिस के गिरफ्तार सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाझे द्वारा इस्तेमाल की गई एक और गाड़ी एनआईए ने बरामद की है।

83

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटीन से भरी स्कॉर्पियो कार रखने के मामले में मुंबई पुलिस के गिरफ्तार सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाझे द्वारा इस्तेमाल की गई एक और गाड़ी एनआईए ने बरामद की है। यह आलिशान गाड़ी नवी मुंबई के वाशी पुलिस थाने की सीमा क्षेत्र से बरामद की गई है।

एनआईए से प्राप्त जानकारी के अनुसार ये आउटलैंडर आलिशान गाड़ी नवी मुंबई के वाशी स्थित कामोठे परिसर की एक सोसाइटी में पार्क की गई थी।

स्थानीय लोगों ने दी सूचना
कई दिनों से इस गाड़ी के इस्तेमाल नहीं किए जाने और लोगों को इसके मालिक के बारे में जानकारी नहीं मिलने पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जांच-पड़ताल में यह गाड़ी सचिन वाझे के नाम पर पंजीकृत होने की जानकारी मिली है। एनआईए की टीम ने जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर गाड़ी को अपने अधिकार क्षेत्र में ले लिया है और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि वाझे ने इस गाड़ी का इस्तेमाल किस काम के लिए किया था। एनआईए की जांच के बाद इस बारे में कई महत्वपूर्ण जानाकारी मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ेंः वाझे की उपस्थिति में मीठी ‘मंथन!’

अब तक कुल 6 गाड़ियां बरामद
बता दें कि अब तक सचिन वाझे द्वारा इस्तेमाल की गई दो मर्सिडीज, 1 प्राडो, इनोवा, विस्फोटक से भरी एक स्कॉर्पियो और अब एक ऑउटलैंडर को मिलाकर कुल 6 गाड़ियां बरामद की गई हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी अभी भी उनके द्वारा इस्तेमाल की गई 6 गाड़ियों को बरामद करने की कोशिश कर रही है। इनमें ऑउलैंडर, ऑडी और स्कोडा आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः इसलिए सचिन वाझे ने सीसीटीवी फूटेज को नष्ट कर दिया!

एक और पुलिस अधिकारी को समन
इस बीच मनसुख हिरेन मौत मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के एक और अधिकारी को एनआईए ने समन भेजा है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने यह समन संदेह के आधार पर भेजा है। मिली जानकारी के अनुसार यह अधिकारी, 4 मार्च को जब मनसुख हिरेन की हत्या की गई थी, तब पुलिस आयुक्तालय की सीआईयू में उपस्थित था। सचिन वाझे ने अपना मोबाइल इसके पास दिया था और कहा था कि अगर किसी का फोन आए तो उसे बता देना कि मैं कार्यालय में हूं और किसी महत्वपूर्ण काम में व्यस्त हूं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.