NEET Paper Leak: संसद में विवाद पर चिराग पासवान का विपक्ष पर तीखा हमला, जानें क्या कहा

चिराग पासवान ने संसद की कार्यवाही को बाधित करने के लिए विपक्ष पर भी हमला किया, जो उनकी "गलत सोच" को दर्शाता है।

72

NEET Paper Leak: केंद्रीय मंत्री (Union Minister) चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीट पेपर लीक  मामले (NEET paper leak case) पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दावा किया है कि सरकार सभी हितधारकों के संपर्क में है और उचित समय पर छात्रों के हित में सर्वोत्तम निर्णय लिया जाएगा।

चिराग पासवान ने संसद की कार्यवाही को बाधित करने के लिए विपक्ष पर भी हमला किया, जो उनकी “गलत सोच” को दर्शाता है। विपक्ष ने शुक्रवार को कई बार स्थगित होने के बावजूद NEET विवाद का मुद्दा उठाया था। चिराग पासवान ने संसद में उनकी मांगों का जवाब देते हुए कहा, “NEET मामले की संबंधित एजेंसियों द्वारा जांच की जा रही है और मामला कानून की अदालत में भी है। बहरहाल, सरकार सभी हितधारकों के साथ बातचीत कर रही है। छात्रों के सर्वोत्तम हित में उचित समय पर उचित निर्णय लिया जाएगा।”

यह भी पढ़े- Mann Ki Baat: पेरिस ओलंपिक से लेकर केरल की छतरी, आंध्र की कॉफी तक… जानिए मन की बात में पीएम मोदी ने किन विषयों पर की चर्चा

चुनावों में गठबंधन का नेतृत्व
उन्होंने कहा, “विपक्ष एक दोषपूर्ण मानसिकता प्रदर्शित कर रहा है। यदि वह जनता से संबंधित मुद्दों को उठाना चाहता है, तो उसे सदन को ठीक से चलने देना चाहिए और बहस और चर्चाओं में भाग लेना चाहिए।” पासवान ने एनडीए के सहयोगी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में एक प्रश्न का उत्तर भी दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह राज्य विधानसभा चुनावों में गठबंधन का नेतृत्व करेंगे। नए मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष इस महीने की शुरुआत में अपने गृह राज्य बिहार के अपने पहले दौरे पर थे।

यह भी पढ़े- Bomb Threat: राजा भोज एयरपोर्ट को चौथी बार मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

विपक्ष के आरोप का जवाब
पासवान ने बिहार में बढ़ते अपराध और बिगड़ती कानून व्यवस्था के बारे में विपक्ष के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि, “स्थिति चिंता का कारण हो सकती है, लेकिन राज्य की सरकार इससे निपटने में सक्षम है”। हाजीपुर के सांसद ने हाल ही में एक समारोह को संबोधित किया, जहां उनकी पार्टी के 5 नवनिर्वाचित सांसदों को सम्मानित किया गया। उन्होंने टिप्पणी की कि उत्तर प्रदेश के विपरीत, बिहार के लोग “विपक्ष के झूठे प्रचार से प्रभावित नहीं हुए कि एनडीए संविधान को खत्म करने और आरक्षण को खत्म करने के लिए तैयार है”।

यह भी पढ़े- Hindu Nation: टी. राजा सिंह ने कहा, संसद में ५० ऐसे हिन्दू सांसदों का चयन करें जो हिन्दू राष्ट्र की मांग करें !

गांधी मैदान में रैली
पासवान ने घोषणा की कि उनकी पार्टी नवंबर में गांधी मैदान में एक रैली आयोजित करेगी, जिसमें उनके दिवंगत पिता रामविलास पासवान द्वारा स्थापित लोक जनशक्ति पार्टी की स्थापना का जश्न मनाया जाएगा।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.