Live Show में नवाज-इमरान समर्थक नेताओं में मारपीट

अफनान ने कहा कि मारवात ने उन पर हमला किया, उन्होंने कहा कि वह हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन नवाज शरीफ के सैनिक हैं।

304

पाकिस्तान (Pakistan) में लाइव शो (Live Show) के दौरान इमरान खान और नवाज शरीफ के समर्थकों (supporters) के बीच मारपीट हो गई। इस घटना के बाद इसका वीडियो वायरल हो गया है। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) के वकील शेर अफजल खान मारवात और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) (PML-N) के सीनेटर अफनान उल्लाह खान एक लाइव टीवी शो के दौरान आपस में मारपीट (fight) करने लगे। वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों के बीच तीखी बहस हो रही है, जिसमें दोनों अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं। इसके बाद मारवत ने अचानक सीनेटर पर हमला कर दिया। पहले तो दोनों ने एक दूसरे को धक्का दिया और बाद में एक-दूसरे से हाथापाई करने लगे। इस भिड़ंत को रोकने के लिए टीवी शो के क्रू ने हस्तक्षेप करना पड़ा और इसके बाद उन दोनों को दूर करना पड़ा।

अफनान ने बताया इमरान खान के लिए एक सबक
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अफनान ने कहा कि मारवात ने उन पर हमला किया, उन्होंने कहा कि वह हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन नवाज शरीफ के सैनिक हैं। उन्होंने कहा, “मैंने मारवात को जो चाटा जड़ा है, वह पीटीआई और खासकर इमरान खान के लिए एक सबक है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सीनेटर ने कहा, “वे किसी को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे।”

करेंगे आपराधिक शिकायत !
शेर अली खान मारवात ने एक पोस्ट में कहा कि टीवी शो होस्ट इस घटना को लेकर गलत सूचना फैला रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि वह सीनेटर पर मानहानि का मामला और आपराधिक शिकायत करने का विचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Indore: मेट्रो ट्रेन का ट्रायल रन, फ्लैग ऑफ करेंगे मुख्यमंत्री

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.