Lok Sabha Election 2024: सांसद नवनीत राणा भाजपा में शामिल, पार्टी ने अमरावती से दिया टिकट

भाजपा ने नवनीत राणा को अमरावती से टिकट दिया है।

186

अमरावती (Amravati) से निर्दलीय सांसद (Independent MP) नवनीत राणा (Navneet Rana) बुधवार (27 मार्च) देर रात भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) में शामिल हो गईं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) ने हनुमान की मूर्ति और पार्टी का दुपट्टा पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया। नवनीत राणा अमरावती लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने जा रही हैं।

मैं पिछले कई सालों से मोदी जी के विचारों पर काम कर रही हूं: नवनीत राणा
इस मौके पर नवनीत राणा के साथ उनके पति विधायक रवि राणा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। नवनीत राणा ने कहा कि मैं पिछले कई सालों से मोदी जी के विचारों पर काम कर रही हूं। मुझे अमरावती सीट से उम्मीदवारी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने राज्य के नेताओं के साथ-साथ उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले को भी धन्यवाद दिया। भारतीय जनता पार्टी में एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगी। हमने विपक्ष में रहते हुए 33 महीने तक संघर्ष किया, हम अलग नहीं हो सकते क्योंकि हमारी विचारधारा एक है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं अमरावती से सांसद के तौर पर भाजपा के 400 पार के संकल्प में एक रहूंगी।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने सांसद डॉ. दिनेश शर्मा को बनाया महाराष्ट्र चुनाव का प्रभारी

प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने कहा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के दृष्टिकोण का समर्थन करने के लिए सांसद नवनीत राणा अपने कई कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गयी हैं। उनके पार्टी में आने से भाजपा संगठन मजबूत होगा। नवनीत राणा अमरावती नहीं बल्कि विदर्भ और महाराष्ट्र की नेता होंगी।

इस अवसर पर विदर्भ संगठक डॉ. उपेन्द्र कोठेकर, अनिल बोंडे, सुनील मेंढे, प्रवीण पोटे, रवि राणा, शिवराय कुलकर्णी, जयंत देहनकर सहित अमरावती के प्रमुख भाजपा पदाधिकारी और राणा के असंख्य समर्थक उपस्थित थे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.