MP Elections: भाजपा उम्मीदवार रीति पाठक के घर पथराव और तोड़फोड़

देर रात धरने पर बैठीं रीति पाठक ने कहा है कि जिस लोगों ने मेरे घर पर पथराव और तोड़फोड की है उन्हें पुलिस अविलम्ब गिरफ़्तार करे। उन्होंने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग है।

954

MP Elections: मध्यप्रदेश में जहां आज सुबह सात बजे से 230 विधानसभा क्षेत्रों (assembly constituencies) में अपना जनप्रतिनिधि चुनने के लिए प्रदेश के 5.59 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मत की वोट के माध्यम से अभिव्यक्ति देंगे। वहीं, सुबह होने से पूर्व ही यहां आपसी टकराव की एक बड़ी खबर सामने आई है। सीधी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद एवं उम्मीदवार रीती पाठक (Reeti Pathak) के घर का घेराव कांग्रेस प्रत्याशी ज्ञान सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर कर दिया है, जिसका की अब विरोध भी होना शुरू हो गया ।

धरने पर बैठीं रीति पाठक
दरअसल, इस मामले में विरोध स्वरूप देर रात धरने पर बैठीं रीति पाठक ने कहा है कि जिस लोगों ने मेरे घर पर पथराव और तोड़फोड की है उन्हें पुलिस अविलम्ब गिरफ़्तार करे। उन्होंने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग है। रीति पाठक का आरोप है कि उनके घर में घुसकर कांग्रेस के उम्मीदवार ज्ञान सिंह ने सैकड़ा से अधिक समर्थकों के साथ पथराव और तोड़फोड़ की है। इस संबंध में एक वीडियो में सामने आया है।

दूसरी ओर इस पर भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल का कहना है कि विधानसभा चुनाव मतदान के पूर्व ही कांग्रेस ने चुनाव के पहले अपना महिला विरोधी चरित्र उजागर कर दिया है। इस संपूर्ण घटना से साफ पता चलता है कि कांग्रेस का मूल चरित्र महिला विरोधी है। उन्होंने कहा कि रीति पाठक जी हमारी वरिष्ठ नेता हैं, उनके साथ इस तरह के व्यवहार को पार्टी सहन नहीं करेगी, जहां भी आवश्यक है वहां हम अपनी शिकायत लेकर जाएंगे। अभी जैसा कि उन्होंने मांग की है कि जिन्होंने उनके घर पर पथराव और तोड़फोड की है, पुलिस को चाहिए कि वह ऐसे सभी असामाजिक तत्वों को तुरन्त गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

उल्लेखनीय है कि सीधी में रात एक बजे भारतीय जनता पार्टी की महिला उम्मीदवार इसवक्त रीति पाठक अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठी हैं । वहीं, उनके समर्थक प्रदर्शनकारी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी ज्ञान प्रताप सिंह चौहान को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – PM Narendra Modi:छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के मतदाताओं से लोकतंत्र के महापर्व में गर्मजोशी से हिस्सा लेने का आह्वान

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.