राज्यसभा में हंगामा और धक्कामुक्की का वीडियो जारी! सामने आया सच

केंद्र सरकार ने राज्यसभा में की गई धक्कामुक्की को लेकर विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो भी जारी किया है।

129

हाथ कंगन को आरसी क्या और पढ़े-लिखे को फारसी क्या? संसद के मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा में 11 अगस्त को हुए हंगामे और धक्कामुक्की को लेकर सरकार और विपक्ष में जारी आरोप-प्रत्यारोप के बीच घटना के वीडियो में सच सामने आ गया है।

सदन में घटी हंगामे को लेकर अब सड़क पर सरकार और विपक्ष द्वारा एक दूसरे को दोषी ठहराने का अभियान चलाया जा रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित विपक्ष के 15 नेताओं ने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया है। वहीं केंद्र सरकार ने इस घटना को लेकर संवाददाता सम्मेलन कर आरोपों का जवाब दिया है।

वीडियो में दिखा सच
केंद्र सरकार ने राज्यसभा में की गई धक्कामुक्की को लेकर विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो भी जारी किया है।
केंद्र सरकार द्वारा जारी वीडियो में राहुल गांधी समेत विपक्ष के अन्य सांसदों द्वारा लगाए गए आरोप के विपरीत कांग्रेस सांसद ही महिला मार्शलों से बदसलूकी और धक्कामुक्की करते देखे जा सकते हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कांग्रेस सांसद मार्शलों के धक्का दे रहे हैं। यहां तक कि महिला सांसद महिला मार्शलों के कॉलर पकड़कर धक्का दे रही हैं।

ये भी पढ़ेंः राज्यसभा में हंगामा और मारपीट! क्या होगा एक्शन?

राहुल गांधी मांगें माफी
12 अगस्त को भाजपा नेताओं ने संवावददाता सम्मेलन में राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा। सम्मेलन में मौजूद केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, प्रह्लाद जोशी, भूपेंद्र यादव और अनुराग ठाकुर उपस्थित थे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष को झूठ बोलने और घड़ियाली आंसू बहाने के बदले देश से माफी मांगनी चाहिए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.